Breaking News

वडोदरा@अरविद केजरीवाल के पहुचने पर मोदी-मोदी के नारे लगे

Share


वडोदरा , 20 सितम्बर 2022। गुजरात मे विधानसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर आम आदमी पार्टी के सयोजक और दिल्ली के मुख्यमत्री अरविद केजरीवाल मगलवार को एक बार फिर वडोदरा पहुचे। हालाकि, एयरपोर्ट पर उनके सामने कुछ लोगो ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जवाब मे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने केजरीवाल-केजरीवाल के नारे भी लगाए। इस दौरान दिल्ली के सीएम बेहद सहज दिखे और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए।
आप के राष्ट्रीय सयोजक अरविद केजरीवाल गुजरात के एकदिवसीय दौरा पर पहुचे। वडोदरा मे एक टाउन हॉल कार्यक्रम को सबोधित करने पहुचे केजरीवाल के सामने एयरपोर्ट पर अचानक मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। केजरीवाल जैसे ही एयरपोर्ट के एग्जिट गेट पर पहुचे पार्टी के कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत शुरू किया। इसी दौरान वहा खड़े भाजपा समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। हालाकि, दिल्ली के सीएम बेहद सहज दिखे और हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए वह बाहर निकल आए।
भाजपा शासित गुजरात मे इस साल के अत मे विधानसभा चुनाव होने है और ‘आप’ नेता ने लोगो तक पहुच बनाने के लिए हाल मे राज्य का कई बार दौरा किया है। पीएम मोदी और गृहमत्री अमित शाह के गृह राज्य मे भाजपा की लगातार 27 साल से सरकार। मुख्य विपक्षी काग्रेस पार्टी के अलावा इस बार दिल्ली और पजाब मे सरकार चला रही ‘आप’ ने भी पूरे दमखम से चुनाव लड़ रही है। दिल्ली के सीएम र्विद केजरीवाल ने हाल के दिनो मे मुफ्त बिजली, रोजगार और महिलाओ को हर महीने 1000 रुपए की मासिक मदद जैसे कई वादे किए है।
‘आप’ की राज्य इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया बुधवार को अहमदाबाद का दौरा करेगे और उारी गुजरात मे पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने से पहले साबरमती आश्रम जाएगे। केजरीवाल ने पिछले सप्ताह भी गुजरात मे टाउन हॉल बैठके की थी।
उन्होने गुजरात मे ऑटो-रिक्शा चालको, वकीलो और अन्य लोगो से बात की थी।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का पन्द्र्रहवां दिन @ खुला पत्र @तुगलकी फरमान के विरूद्ध कलमबंद अभियान

Share छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के विभाग जनसंपर्कके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री श्री श्यामबिहारी जायसवाल के विभाग …

Leave a Reply

error: Content is protected !!