भोपाल@पॉलिटेक्निक छात्रो को गाली देने वाले एसपी अरविद तिवारी की हुई छुट्टी

Share

सीएम ने दिया आदेश
भोपाल, 19 सितम्बर 2022।
पॉलिटेक्निक छात्रो को गाली देने वाले एसपी अरविद तिवारी को सीएम शिवराज सिह चौहान ने सस्पेड कर दिया है। बता दे कि हाल ही मे मध्यप्रदेश के झाबुआ के एसपी अरविद तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के अनुसार आये पॉलिटेक्निक छात्रो को गाली देते हुए दिखे थे।
जैसे ही यह मामला सीएम के सज्ञान मे आया तो उन्होने एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे। अब उन्हे निलबित कर दिया गया है।
जाने क्या है मामला- झाबुआ मे कॉलेज की जमीन पर अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणो और छात्रो मे विवाद हुआ था। इसके बाद 100 से अधिक की सख्या मे छात्रो ने थाने पहुचकर कार्रवाई की माग की थी। थाने स्तर पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नही हुई। जिसके बाद छात्रो ने जिले के एसपी को कार्रवाई के लिए फोन लगाया। एसपी ने छात्रो के साथ गाली गलौज की। इस दौरान एसपी की बातो को छात्रो ने रिकॉर्ड कर लिया।
जैसे ही ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सीएम ने कार्रवाई के निर्देश दिए। आवाज की पुष्टि किए जाने के बाद ही उन्हे तत्काल प्रभाव से सस्पेड कर दिया गया।
क्या कहा सीएम ने
मुख्यमत्री शिवराज सिह चौहान ने कहा कि सुबह मुझे जानकारी मिली थी कि तत्कालीन झाबुआ एसपी ने मेरे भाजो ने कुछ माग की थी तो उन्हे अपशद बोले थे। मैने तत्काल हटाने के निर्देश दिए थे। सुबह ही जाच के आदेश दिए थे कि क्या वास्तव मे यह उनकी ही आवाज है। मेरे पास रिपोर्ट आ गई है। यह तत्कालीन एसपी की ही आवाज थी। बच्चो के लिए जो अपशदो का इस्तेमाल करे, यह मै किसी भी कीमत पर सहन नही कर सकता। तत्काल प्रभाव से तत्कालीन झाबुआ एसपी को मै सस्पेड करता हू।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply