Breaking News

चंडीगढ़@एक कॉल से खुल गया चडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एमएमएस काड का राज

Share


चंडीगढ़ , 19 सितम्बर 2022। पजाब के मोहाली स्थित चडीगढ़ यूनिवर्सिटी मे हुए छात्राओ के एमएमएस लीक काड के बाद देशभर मे गुस्सा है. इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. लड़कियो के नहाते हुए कथित वीडियो के वायरल होने के बाद से यूनिवर्सिटी मे तनाव का माहौल बना हुआ है. यूनिवर्सिटी ने बढ़ते तनाव के बीच 6 दिन तक बद का ऐलान भी कर दिया है. तो वही कई स्टूडेट्स इस काड के बाद यूनिवर्सिटी छोड़कर भी जाने लगे है.
आइए जानते है कैसे हुआ इस पूरे मामले का खुलासा
चडीगढ़ के मोहाली मे हुए एमएमएस काड को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की जब जाच की गई और आरोपी छात्रा को पकड़ा गया तो एक कॉल ने ही सारे राज उगल दिए. अब इस मामले मे तेजी से खुलासे हो रहे है.
चडीगढ़ यूनिवर्सिटी की डीन स्टूडेट वेलफेयर रीतू रनौत के मुताबिक, घटना के बारे मे जब आरोपी छात्रा से पूछताछ की जा रही थी तो उस वक्त उसके मोबाइल फोन पर लगातार कॉल्स और मैसेज आ रहे थे. तब हमने छात्रा से कहा कि वह फोन का स्पीकर ऑन कर बात करे. कॉल करने वाला कोई तीसरा शख्स था. रनौत के मुताबिक, हमने छात्रा से कहा कि वह अपने दोस्त से पूछे कि क्या उसके पास कोई वीडियो है. अगर है तो वो भेज दे. इतना कहते ही छात्रा के दोस्त ने वीडियो का स्क्रीनशॉट भेज दिया.
इसके बाद छात्रा से भी सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी गई. इस दौरान छात्रा लगातार कहती रही कि उसे नही पता कि ये वीडियो उसके पास कैसे आया, उसने सिर्फ अपने दोस्त को भेजे थे.
वहीँ पूछताछ मे ये भी खुलासा हुआ कि, छात्रा के मोबाइल से कुछ वीडियो और फोटो डिलीट किए गए है. इस मामले मे पुलिस ने आरोपी छात्रा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.
शिमला से युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस मामले मे पुलिस का एक्शन दो राज्यो तक पहुच गया है. चडीगढ़ के साथ-साथ पुलिस ने शिमला से आरोपी छात्रा के कथित प्रेमी को हिरासत मे लिया है. इस तरह एमएमएस काड की जाच दूसरे राज्यो तक भी पहुच रही है.
कैसे हुआ मोहाली एमएमएस लीक काड का खुलासा?
इस मामले का खुलासा भी एकदम से हुआ. दरअसल कुछ लड़कियो ने आरोपी छात्रा को बाथरूम के दरवाजे के नीचे से वीडियो बनाते हुए देख लिया था. उन्होने इस मामले मे वार्डन को शिकायत की. पूछताछ मे छात्रा ने माना कि उसने कुछ वीडियो बनाए है. यही नही उन्हे कुछ लोगो को भेजने की बात भी कुबूल की.
फि़लहाल इस एमएमएस काड के बाद पूरा माहौल गरमाया हुआ है. हालाकि पुलिस एक्शन मे है और इस मामले मे तीन लोगो की गिरफ्तारी भी हुई है. आगे जाँच जारी है.


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply