रायपुर/बैकुण्ठपुर@छत्तीसगढ़ वॉइस स्टार के ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियों की लगी होड़,एक से बढ़कर एक आवाज मिली भिलाई को

Share

रायपुर/बैकुण्ठपुर 19 सितम्बर 2022 (घटती-घटना)। छत्तीसगढ़ वॉइस स्टार 2022 की टीम रायपुर, कोरबा के ऑडिशन राउंड के बाद भिलाई पहुची। जहाँ ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियों की लंबी होड़ मिली, साथ ही एक से बढ़कर एक जबरदस्त आवाज भी भिलाई में सुनने को मिली। अगला ऑडिशन राउंड छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर के इंडियन मेडिकल एशोसिएशन सीएमडी चौक में आगामी 2 अक्तूबर को होगा।
आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ वॉइस स्टार एक बड़ा मंच हैं जहाँ छत्तीसगढ़ के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने व निखारने में बड़ा मदद करेगा। जिसके लिए छत्तीसगढ़ के तमाम बड़े शहरों में ऑडिशन राउंड की शुरुआत हो चुकी है। पिछले 3 सितम्बर को राजधानी रायपुर के कृष्णा पब्लिक स्कूल सरोना में पहला ऑडिशन राउंड सम्पन्न हुआ। इसके बाद 10 और 11 सितम्बर को कोरबा के केसीसी कॉलेज घण्टाघर में दूसरा ऑडिशन और तीसरा ऑडिशन भिलाई के जवाहर नगर स्थित के एच मेमोरियल स्कूल में सम्पन्न हुआ हैं। अब अगला ऑडिशन राउंड छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर के इंडियन मेडिकल एशोसिएशन सीएमडी चौक में आगामी 2 अक्तूबर को होना है। जो भी प्रतिभागी छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सिगिंग प्रतियोगिता कार्यक्रम में शामिल होकर अपने हुनर को आजमाना चाहते हैं वो अपना रजिस्ट्रेशन ऑर्बिट मीडिया ग्रुप डॉट इन मे जाकर रजिस्ट्रेशन कर अपना ऑडिशन दे सकते हैं। अगर आप छत्तीसगढ़ वाईस स्टार के बारे में नहीं जानते तो हम आपको बता दे की छत्तीसगढ़ वाईस स्टार एक टैलेंट हण्ट शो है जो नए गायकों को प्रोत्साहन देता है। इस रियलिटी शो में विभिन्न गायक आएंगे और एक दूसरे से कॉम्पीट करेंगे, उनके परफॉर्मेंस के अनुसार उन्हें आगे बढ़ने का अवसर प्रदान होगा और जो गायक अंत तक टिकेगा वह इस प्रतियोगिता का विनर बनेगा।
वर्तमान में हमारे पास काफी सारे ऐसे प्लेटफार्म हैं जिनके द्वारा हम अपनी कला को आसानी से दुनिया के सामने ला सकते हैं लेकिन यह सुनने में जितना आसान लगता है उतना आसान होता नहीं है। अगर आप यूट्यूब या किसी अन्य इंटरनेट आधारित प्लेटफार्म पर अपना वीडियो अपलोड करते हो तो जरूरी नहीं है कि आपकी वीडियो वायरल हो जाए और आपका टैलेंट लोगों के सामने आ सके। लेकिन छत्तीसगढ़ वाईस स्टार जैसे टैलेंट शो को लाखो करोड़ो लोग देखेंगे, ऐसे में अगर आप इनमे आने में सफल हो जाते हो तो आपको प्रदेश में काफी लोकप्रियता मिलेगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply