रायपुर@स्वरा के सुर मे क्या शिक्षा देना चाहते है,जवाब दे भूपेश : चौधरी

Share


रायपुर, 18 सितम्बर 2022। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामत्री ओपी चौधरी ने विवादो मे घिरी रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर को आत्मानन्द स्कूल मे आमत्रित किए जाने पर तीखे सवाल खड़े करते हुए कहा है कि देश के लोगो की आस्था को हमेशा अपने बयानो से पीड़ा पहुचाने वाली, सदैव घोर विवादित बयान देने के लिए चर्चा मे रहने वाली स्वरा भास्कर को बच्चो की शिक्षा के मदिर आत्मानद स्कूल बुलाकर काग्रेस सरकार नई पीढ़ी को क्या सिखाना चाहती है? क्या काग्रेस सरकार चाहती है कि स्वरा भास्कर छत्तीसगढ़ के बच्चो की रोल मॉडल बने?
भाजपा प्रदेश महामत्री ओपी चौधरी ने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैग को समर्थन देने वाली, हिन्दू आतकवाद जैसे विचार गढ़ने वाली, हिदुत्व की तुलना तालिबानी से करने वाली, मा शक्ति का अपमान जनक पोस्टर जारी करने वाली मणिमेखला और उनका समर्थन करने वाली तृणमूल काग्रेस की महुआ मोइत्रा का समर्थन करते हुए हिदुत्व के विरुद्ध जहर उगलने वाली स्वरा भास्कर से मुख्यमत्री भूपेश बघेल हमारे बच्चो को कौन से सस्कार दिलाना चाहते है, कौन सी शिक्षा देना चाहते है, किस अपसस्कृति की खाई मे धकेलना चाहते है, इसका जवाब दे। अब तक मुख्यमत्री के बापूजी, बापू के राम को गरिया रहे थे। क्या अब मुख्यमत्री नव प्रयोग से हिदुत्व के विरोध का वैचारिक दायरा बढ़ा रहे है?
भाजपा प्रदेश महामत्री ओपी चौधरी ने कहा कि पहली बात तो यह कि पहले से चल रहे स्कूल बद कर, बिना बिल्डिग, बिना बजट के आत्मानद स्कूल खोल दिए। स्कूल खोलने का विरोध नही है। विरोध यह है कि पहले से चल रहे स्कूल क्यो बद कर दिए। भूपेश बघेल सरकार मे छत्तीसगढ़ स्कूली शिक्षा के क्षेत्र मे बेहद निचले स्तर पर है। 30 राज्यो मे छत्तीसगढ़ से बेहतर स्थिति है। ऐसे मे जिस आत्मानद स्कूल के नाम पर भूपेश बघेल आत्ममुग्ध है, वहा स्वरा सस्कृति को न्यौता गया। यह छत्तीसगढ़ सस्कृति के साथ साथ हिदुत्व का अपमान तो है ही, भावी पीढ़ी के भविष्य के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply