Breaking News

नई दिल्ली@पतजलि को बदनाम करने रची जा रही है साजिश : बाबा रामदेव

Share


नई दिल्ली, १6 सितम्बर 2022। पतजलि को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगा योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि हम एलोपैथी के भरोसे देश को नही छोड़ेगे । स्वामी रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि आज के वक्त मे पतजलि देश मे करीब 5 लाख लोगो को रोजगार दे रहा है और आने वाले वर्षो मे वह पाच लाख और लोगो को रोजगार देगे । मगर कुछ लोग है जो हमे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है ।
पत्रकार वार्ता मे बाबा रामदेव ने कहा कि हमने कभी कानून को नही तोड़ा । रुचि सोयाबीन आज बदल गया है । इस कपनी को हमने खड़ा किया और हमने कपनी को जमीन से आसमान तक पहुचाया । उन्होने कहा कि पतजलि का इस समय ग्रुप टर्नओवर 40 हजार करोड़ है और आने वाले 5 सालो मे हम इसको 1 लाख करोड़ तक ले जाएगे ।बाबा रामदेव पतजलि ग्रुप की 4 कपनियो के आईपीओ लाने का ऐलान किया है ।
विदेशी शिक्षा और चिकित्सा की गुलामी से दिलाएगे निजात
रामदेव ने कहा कि विदेशी शिक्षा और चिकित्सा की गुलामी से निजात दिलाएगे । 15 लाख एकड़ मे पाम प्लाटटेशन से 3 लाख करोड़ की विदेशी मुद्रा की बचत करेगे. लोग चाहे जितना कोशिश कर ले, बाबा रामदेव का कोई कुछ नही कर सकता है । पहले सरसो और फिर आवला पर बदनाम किया, मगर हम नही डरे. उन्होने कहा कि सरकार के द्वारा घी के सैपल के दस पैरामीटर है लेकिन पतजलि ने 75 पैरामीटर पास किए. पतजलि के गायो को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. हम हर मानक पर पास हुए।
लपी वायरस पर रामदेव ने पाक साजिश की आशका जताई
लपी वायरस को पाकिस्तानी साजिश मानते हुए रामदेव ने कहा कि गाय को भी खत्म करने के लिए साजिश की जा रही है । लपी वायरस को लेकर अब भ्रम फैलाया जा रहा है । बताया जा रहा है पाकिस्तान से यह वायरस आया है, जैसे चीन से कोरोना आया था । रामदेव ने आगे कहा कि लपी वायरस को लेकर अब बताया जा रहा है कि गाय का दूध नही पियो और मक्खन मत खायो । सरकार को इस पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है । लपी वायरस पर पूरी तरह खोजबीन होनी चाहिए. सरकार को पता करनी चाहिए कि आखिर यह फैल कैसे रहा है ।


Share

Check Also

GHATATI-GHATANA PAPER 06 JULY 2024

Share GHATATI-GHATANA-PAPER-06-JULY-2024Download Share

Leave a Reply

error: Content is protected !!