Breaking News

रायपुर@मुख्यमत्री भूपेश बघेल केरल के लिए हुए रवाना

Share

कल राहुल गाधी की भारत जोड़ो यात्रा मे होगे शामिल
रायपुर, 15 सितम्बर 2022। मुख्यमत्री भूपेश बघेल केरल रवाना। कल राहुल गाधी के साथ सुबह केरल के कोल्लम मे भारत जोड़ो पदयात्रा मे होगे शामिल। कल शाम ही वापस रायपुर लौटेगे। आपको बता दे कि राहुल गाधी की अगुवाई मे काग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आज एक दिन के ब्रेक के बाद कल सुबह केरल के कोल्लम से फिर से शुरू होगी। जिसमे सीएम भूपेश बघेल भी शामिल होगे। जानकारी के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल आज देर रात केरल के लिए रवाना होगे।
‘भारत जोड़ो यात्रा’ के सातवे दिन बुधवार को काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाधी ने कोल्लम जिले के चथन्नूर मे छात्रो से बातचीत की. नवायिक्कुलम से यात्रा शुरू करने से पहले राहुल गाधी ने केरल के शिवगिरी मठ मे समाज सुधारक नारायण गुरु को श्रद्धाजलि दी. यात्रा अभी केरल मे चल रही है और अगले 17 दिनो के लिए राज्य से होकर गुजरेगी.
राहुल गाधी ने कल बुधवार को कोल्लम मे भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयसेवक सघ पर हमले जारी रखते हुए आरोप लगाया कि वे देश मे हिसा, नफरत तथा गुस्सा फैला रहे है जो श्री नारायण गुरु जैसे प्रख्यात समाज सुधारको की शिक्षा के विपरीत है. काग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत बुधवार को केरल दौरे के चौथे दिन शाम को यात्रा राज्य के कोल्लम जिले मे पहुची और उसने 150 किलोमीटर की दूरी पूरी की.
राहुल गाधी ने इस अवसर पर कहा कि श्री नारायण गुरु, अय्यनकली और चम्पी स्वामीकल जैसे समाज सुधारको ने हिसा, नफरत या गुस्से की शिक्षा नही दी थी. उन्होने कहा, ‘हालाकि बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा नफरत और गुस्से की है जो देश को बाट रही है और कमजोर कर रही है.


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!