Breaking News

पटना@बेगूसराय फायरिग के खिलाफ भाजपा का बद

Share

गिरिराज सिह ने खोला मोर्चा
पटना, 14 सितम्बर 2022।
बिहार के बेगूसराय जिले मे मगलवार की शाम बाइक पर सवार दो बदमाशो द्वारा 11 लोगो को गोली मार देने की घटना के बाद अब बिहार की सियासत गर्म हो गई है। इस बीच, भाजपा ने बुधवार को बेगूसराय बीएनडी बुलाया है। बेगूसराय के सासद और केद्रीय मत्री गिरिराज सिह ने राज्य मे ‘जगलराज’ बताते हुए मुख्यमत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। बेगूसराय के विभिन्न थाना क्षेत्रो मे एक बाइक पर सवार दो लोगो द्वारा की गई गोलीबारी की घटना मे 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 10 से 11 लोग घायल हो गए। बेगूसराय जाने के क्रम मे पटना पहुचे केद्रीय मत्री गिरिराज सिह ने बुधवार को पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा, “दुर्भाग्य है कि बिहार मे सरकार नाम की कोई चीज नही रह गई है। बिहार मे जगलराज की परिभाषा बदल दी गई, अब जनता राज बताया जा रहा।”
उन्होने कहा “मुख्यमत्री को भय लगता है कि जिस दिन जगलराज कहूगा, उस दिन उपमुख्यमत्री उन्हे साा से हटा देगे।”
उन्होने कहा कि जब अपराधी बेखौफ हो जाते है तो बेगूसराय जैसी घटना घटती है। 30 किमी तक चार थाने से होते हुए अपराधी रोड से बिना रोक टोक गुजरते है, बेखौफ गोलिया चलाते है, भय नाम की चीज खत्म हो गई है।
भाजपा नेता ने मुख्यमत्री से नैतिकता के आधार पर सामने आकर अपराधियो पर नकेल कसने की अपील की। उन्होने यह भी कहा, “महत्वाकाक्षा के लिए आपने जो कदम उठाया तो यह होना ही है, रोपे पेड़ बबूल का तो आम कहा से होए।”
इस बीच, भाजपा ने बुधवार को बेगूसराय बद बुलाया है। बुधवार की सुबह से ही बद का असर भी दिख रहा है। सड़क पर वाहन कम दिख रहे है।
इधर, अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए आसपास थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। कई इलाको मे वाहनो की जाच की जा रही है।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply