रायगढ़@अफसरो से कहा-खुद को सुधारिए,नही तो होगी कार्यवाही

Share


रायगढ़, 13 सितम्बर 2022। मुख्यमत्री बघेल ने लैलूगा मे आमनागरिको और जनप्रतिनिधियो से मिली शिकायत के आधार पर क्षेत्र के एसडीएम, तहसीलदार और सीएमओ से सवाल किया कि आप लोग आम नागरिको और जनप्रतिनिधियो के कार्यो को समय करे। आप लोगो की शिकायत है कि समय पर कार्यालय भी नही पहुँचते। मुख्यमत्री के सवाल का जवाब देते हुए एसडीएम सहित अधिकारियो ने अपने कार्यो मे सुधार लाने की बात कही। मुख्यमत्री ने कहा कि किसी की शिकायत नही आनी चाहिए। कार्यशैली मे सभी सुधार लाए, नही तो कार्यवाही की जाएगी।
मुख्यमत्री ने जिले मे कई सड़को की हालत जर्जर होने की बात कहते हुए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियता और राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियो को सड़क के मरम्मत के निर्देश दिए। पीडबल्यूडी के अधिकारी ने उन्हे बताया कि स्वीकृत सभी सड़को मे बारिश के बाद कार्य प्रारभ कर दिया जाएगा।
मुख्यमत्री बघेल ने लैलूगा क्षेत्र मे जाति प्रमाणपत्र वितरण की जानकारी ली और समय पर वितरण के निर्देश एसडीएम, तहसीलदार को दिए। उन्होने जिले मे गौठान सचालन, गोबर खरीदी, स्व-सहायता समूहो को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने किए जा रहे कार्यो, सबजी उत्पादन, नरवा, वन अधिकार पत्र वितरण, हाथी विचरण, धान खरीदी और पटवारियो की मुख्यालय मे समय पर उपस्थिति की जानकारी ली। उन्होने यहाँ विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply