अम्बिकापुर@सड़क हादसे में बालक सहित 6 की मौत

Share

अम्बिकापुर,12 सितम्बर 2022(घटती-घटना)। रायपुर से सीतापुर आ रही यात्री बस एनएच स्थित पर बांगो थाना के मड़ई के सोमवार की तड़के 4 बजे कार को बचाने के चक्कर में चालक बस से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का एक साइड का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में कुल 7 लोगों की मौत की खबर है। जिसमें 6 सरगुजा के हैं।
जानकारी के अनुसार बीती रात रायपुर से यात्री बस मेट्रो स्टार सवारियों को लेकर सीतापुर आ रही थी। इस दौरान एनएच पर मड़ई के पास कार को बचाने के चक्कर में चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिससे बस खड़े ट्रेलर से टकरा गयी। इस हादसे में सात लोगों के मौत होने की खबर है जिनमें से अब तक चार मृतकों की पहचान की जा चुकी है जिनमें से तीन सीतापुर के तथा एक मृतक लुण्ड्रा क्षेत्र का रहने वाला है।
बस हादसे में इनकी हुई मौत
हादसे में शिक्षक अजय वरदान लकड़ा की जान गई है। वे मैनपाट के माटीपारा प्राथमिक शाला में पदस्थ थे। वहीं मृतक रोहित सिंह मैनपाट के कुनिया स्कूल में अतिथि शिक्षक तथा शशिकांत चंद्राकर सीतापुर एनआरएलएम में पदस्थ थे। वहीं बस हादसे में उषा निराला व उनके 6 वर्षीय पुत्र रेयांश की भी मौत हो गई। उषा निराला सीतापुर बालक हायर सेकेंडरी में व्याख्याता के पद पर पदस्थ थीं। वे बेटे के साथ रायपुर से सीतापुर लौट रही थीं। जब हादसा हुआ तो वे बेटे के साथ अपनी सीट पर सो रहीं थीं। सोमनाथ भट्टाचार्य अंबिकापुर के नमनाकला सेंट्रल बैंक शाखा में मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। वे वेस्ट बंगाल के वर्धमान निवासी थे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply