जयपुर@विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले है राहुल बाबाःअमित शाह

Share


जयपुर , 10 सितम्बर 2022। केद्रीय गृह मत्री अमित शाह ने काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट, जर्सी पहनकर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले है। अमित शाह ने राहुल के ससद मे दिए गए भाषण की भी चर्चा की। राहुल ने ससद मे कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नही। अमित शाह बोले, राहुल बाबा किस किताब मे पढ़े हो कि भारत राष्ट्र नही है। राहुल बाबा भारत जोड़ने निकले हो, लेकिन पहले भारत का इतिहास जानने की जरूरत है। अमित शाह ने कहा कि काग्रेस वोट बैक और तुष्टिकरण की राजनीति करती है।
2023 मे राजस्थान मे भाजपा की सरकार बनाने का किया आह्वान
अमित शाह ने कहा कि उदयपुर मे हमारा भाई कन्हैयालाल का निर्ममता से मारा गया, क्या यह कोई सहन कर लेगा, हिदू त्योहारो व रामनवमी के जुलूस पर प्रतिबध लगाया गया। उन्होने कहा कि करौली, भीलवाड़ा, झालावाड़ और मालपुरा मे काग्रेस ने सुनियोजित दगे करवाए है। अलवर मे तीन सौ साल पुराने मदिर को ताड़े जाने को सहन कर सकते हो क्या, सामने से कार्यकर्ताओ ने नही का नारा दिया। शाह शनिवार को जोधपुर मे सभाग के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ को सबोधित कर रहे थे। उन्होने दो तिहाई बहुमत से 2023 मे राजस्थान मे भाजपा की सरकार बनाने और 2024 मे प्रदेश से सभी 25 सीटे प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की झोली मे डालने का आह्वान किया।
गहलोत सरकार को उखाड़ फेकने का आह्वान किया
राजस्थान के मुख्यमत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि अगर सभल नही रहा तो पहले छोड़ दीजिए। उन्होने कार्यकर्ताओ से 2018 मे राहुल गाधी और अशोक गहलोत के द्वारा किए गए वादो का हिसाब मागने के लिए कहा। किसान कर्ज माफी और बेरोजगारी भत्ते वादे ही रह गए। ये पूरे नही हुए है। प्रदेश मे कानून व्यवस्था की स्थिति की चर्चा करते हुए शाह ने कहा, यहा लो और आर्डर करो का राज है। महिलाओ के प्रति अपराध बढ़े है। बेरोजगार मे 32 फीसद की बढ़ोतरी हुई है। शाह ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को लाने के लिए तैयार बैठी है। भरतपुर मे महत विजय दास की आत्महत्या की चर्चा करते हुए शाह ने कहा गहलोत सरकार ने फिर भी खनन माफियाओ पर कोई कार्रवाई नही की। प्रशासन पर गहलोत का नियत्रण नही है। उन्होने कहा कि मै गहलोत के घर जोधपुर मे आकर बोल रहा हू, जनता वादो का हिसाब माग रही है। शाह ने कहा कि देश मे सबसे ज्यादा महगा पेट्रोल, डीजल और बिजली राजस्थान मे है। मोदी सरकार ने पेट्रोल व डीजल से टैक्स कम कर लोगो को राहत देने का काम किया, भाजपा की राज्य सरकारो ने भी वैट कम किया, लेकिन गहलोत सरकार ने नही किया। अब हम यहा सत्ता मे आकर कर और बिजली के दाम कम करेगे। उन्होने गहलोत सरकार को उखाड़ फेकने का आह्वान किया।
भाजपा की उपलबध बताई, कार्यकर्ताओ मे जोश भरा
अमित शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ही चुनाव जीतता है। सरकारे कार्यकर्ताओ के जोश से बनती है। प्रदेश मे कार्यकर्ताओ के जोश से सरकार बनने जा रही है। सशक्त मडल और बूथ कार्यकर्ता ही बनाता है। उन्होने कहा कि अभी देश के दो राज्यो मे काग्रेस की सरकारे है। 2023 के चुनाव मे यह भी हार जाएगी तो जीरो बचेगा। शाह ने कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को सुरक्षित और समृद्ध किया है। राजस्थान को 23 मेडिकल कालेज आवटित की है। उन्होने प्रदेश मे वसुधरा राजे और स्व.भैरो सिह शेखावत सरकार के कार्यकाल मे हुए कार्यो की भी चर्चा की ।
तनोट माता मदिर मे पूजा की
अमित शाह ने शनिवार सुबह जैसलमेर मे तनोट माता मदिर मे पूजा की। यहा 19 करोड़ की लागत से बनने वाले यात्रा धाम का भूमि पूजन किया। इस दौरान केद्रीय कृषि राज्य मत्री कैलाश चौधरी, सीमा सुरक्षा बल के डीजी पकज सिह व अन्य नेता-अधिकारी भी उनके साथ रहे। शाह दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आए है। उन्होने बीएसएफ के अधिकारियो के साथ बैठक भी की ।

गहलोत सरकार को उखाड़ फेकना हैः वसुधरा राजे
जोधपुर, सवाद सूत्र। इस मौके पर वसुधरा राजे ने कहा कि बिना पैसे के इस राज मे कोई काम नही होता। किसानो के साथ धोखा किया गहलोत सरकार ने। सरकार किसानो को मुआवजा दे। जिन लोगो ने योजनाओ का नाम बदल दिया, अब इन लोगो को बदलने का समय। दुश्मन को कमजोर नही समझना चाहिए। जनता के बीच जाकर जनता से मिलना होगा। रावण रूपी गहलोत सरकार को उखाड़ फेकना है।
2023 मे इतिहास बदलने की तैयारीः सतीश पूनिया
जोधपुर मे सतीश पूनिया ने कहा अपराधो की राजधानी बन गया है राजस्थान। उन्होने अशोक गहलोत से मोदी से सीख लेने की बात कही। रीट परीक्षा की चीट पर बेरोजगार माफ नही करेगा। बूथ पर पराक्रम दिखाने का समय।
2023 के चुनावो मे बीजेपी प्रचड बहुमत मिलेगा। 2023 मे इतिहास बदलने की तैयारी है


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply