अम्बिकापुर@गौरी पुत्र नवयुवक सेवक संघ के आयोजन में उमड़ी लोगों की भारी भीड़

Share


महापौर डॉक्टर अजय तिर्की ने कहा युवाओं का संगठित होकर प्रतिभा को आगे लाने का प्रयास सराहनीय

अम्बिकापुर,08 सितम्बर 2022(घटती-घटना)। भगवान गणेश उत्सव को लेकर नगर के दर्रीपारा स्थित गौरी पुत्र नवयुवक सेवक संघ द्वारा अंचल की प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से की गई पहली पहल काफी सकारात्मक रही। तीन दिवसीय इस आयोजन के पहले दिन ही बुधवार की शाम लोगो की भारी भीड़ आयोजन में दिखाई दी। रायपुर, चिरमिरी, सूरजपुर ,बतौली सहित स्थानीय प्रतिभागियों की जोरदार प्रस्तुति ने लोगों का मन मोह लिया।
कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से की गई। इस दौरान मुख्य अतिथि महापौर डॉ अजय तिर्की ने कहा कि मोहल्ले के युवाओं के द्वारा संगठित होकर इस प्रकार का बड़ा आयोजन करना और प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करना काफी सराहनीय है। इस प्रकार के आयोजन से ना सिर्फ प्रतिभाओं को एक मौका मिलता है, बल्कि युवाओं में भी संगठित होकर एक अच्छा काम करने की दिशा प्रबल होती है।
विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद नगर निगम जल प्रदाय शाखा के प्रभारी द्वितेंद्र मिश्रा ने कहा कि युवाओं का यह प्रयास और भी लोगों के लिए एक प्रेरणा है। इस प्रकार के आयोजन होते रहने चाहिए, इससे प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है।
आयोजन में विशेष रूप से पार्षद शैलेंद्र सोनी, पूर्व पार्षद विनय शर्मा, वीरेंद्र बघेल,गुरप्रीत सिंह (सिद्धू), सहित अन्य मौजूद थे। आयोजन के पहले दौर में ही मोनू के द्वारा भगवान श्री गणेशा गाने पर आकर्षक प्रस्तुति दी गई। इस आयोजन में डांसिंग और सिंगिंग कंपटीशन तीन कैटेगरी में रखा गया है। गौरी पुत्र नवयुवक सेवक संघ के द्वारा इस पहले पहल को ना सिर्फ लोगों ने सराहा बल्कि भारी संख्या में उपस्थिति ने पूरे आयोजन में जोश भर दिया। आयोजन के दौरान जज की कुर्सी पर विवेक मिश्रा, संजीव वर्मा, तृप्त राज सिंह धंजल, दीपक सराठे, दिनेश शर्मा, नीरज शुक्ला मौजूद थे। आयोजन में गुरुवार को सेमीफाइनल व विसर्जन के दिन 9 सितंबर को फाइनल होगा। समिति के गुरप्रीत सिंह,सुशांत सिंह, मयंक सिंह, विवेक तिवारी, प्रतीक पासवान, ललित सोनी, विकास साहू, अनुराग सिंह, राहुल भारती, त्रिशांत सिंह, पवन चौधरी ,रविंद्र ,अभिषेक ठाकुर ,मनीष सिंह, निखत चौधरी सहित अन्य सदस्य पूरे आयोजन के दौरान व्यवस्था बनाने सक्रिय रहे।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply