रायपुर/रायगढ़@राजधानी रायपुर सहित रायगढ़ के कई बढ़े कारोबारियो के यहा आईटी का छापा,मचा हड़कप

Share


शराब और लोहा व्यवसाई है शामिल
रायपुर/रायगढ़, 07 सितबर 2022। इनकम टैक्स विभाग ने बुधवार सुबह छत्तीसगढ़ के कई बड़े कारोबारियो के ठिकानो पर दबिश दी है। आयकर विभाग की टीम ने छत्तीसगढ़ के रायपुर और रायगढ़ मे अलग-अलग जगहो पर छापे मारे है।
इनमे एक स्टील और शराब कारोबारी शामिल है। टीम ने रायपुर के अमलीडीह, कचना, कटोरा तालाब समेत बीरगाव इलाके मे छापा मारा है।
जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी अमोलक सिह भाटिया के घर सहित अन्य जगहो पर आयकर विभाग की टीम ने छापे मारे है। बताया जा रहा है कि दो साल पहले भी शराब कारोबारी के यहा इनकम टैक्स ने दबिश दी थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलो मे आयकर विभाग ने कार्रवाई की है।
इसके अलावा आयकर विभाग ने रायपुर के स्टील कारोबारी रामदास के साथ उनके पुत्र अनिल अग्रवाल व सुनील अग्रवाल के घर भी छापा मारा है। वही रायगढ़ और खरसिया मे भी टीम की कार्रवाई जारी है।
इनके घर इनकम टैक्स विभाग की दबिश:-
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कई बड़े उद्योगपति, शराब कारोबारियो से लेकर राजनेताओ के करीबियो के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश जोन की आईटी टीम आज तड़के रायगढ़ और खरसिया मे कई व्यापारियो के यहा दबिश दी। शहर मे चादनी चौक स्थित सुनील रामदास आफिस एव जिले के सबसे रिहायशी फेड्रस कालोनी एश्वर्या किगडम निवास मे जाच चल रही है।
बताया जा रहा है कि सुनील,सुशील, व अनिल तीनो भाई है जो विभिन्न कारोबार से जुड़े है, आईटी की टीम तीनो के निवास व अन्य सस्थान मे जाच करने की बात कही जा रही है। इसी तरह मुकेश अग्रवाल ठेकेदार खरसिया, नटवर रतेरिया रायगढ़ निवास के श्री परियोजना निर्माण कम्पनी उर्दना कोल ट्रान्स्पॉर्टिग के आकाश जिदल रायगढ़ , अमोलक भाटिया के निवास – बिलासा कटोरा तालाब रायपुर, आरके गुप्ता – ऐश्वर्या किगडम रायपुर , सीए अनिल अग्रवाल के यहा भी जाच प्रक्रिया चल रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply