रतलाम@पचायत भवन मे रगरलिया मनाते पकड़ा गया सहायक सचिव

Share

5 हजार रुपए मे बुलाई थी कॉलगर्ल
भनक लगते ही ग्रामीणो ने बाहर से जड़ दिया ताला
रतलाम, 06 सितम्बर 2022।
मध्यप्रदेश के रतलाम जिले मे एक सहायक सचिव का कारनामा सुनकर आप भी दग रह जाएगे। सहायक सचिव ने 5 हजार रुपए मे एक कॉलगर्ल बुलाकर पचायत भवन मे उसके साथ रगरलिया मना रहा था। लेकिन ग्रामीणो को इसकी भनक लगते ही उन्होने बाहर से ताला जड़ दिया और पुलिस बुला ली। वही मौके पर पहुची पुलिस ने जब उन्हे बाहर निकाला तो भीड़ आक्रोशित हो गई और मारने के लिए दौड़ पड़ी। इस दौरान बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी लोगो ने पथराव किया। मामला पिपलौदा जनपद क्षेत्र के गाव नोलखा का है।
जानकारी के अनुसार, कल रात मे ग्राम पचायत नोलखा के सहायक सचिव रामचद्र माली 5 हजार रुपए मे देह व्यापार करने वाली महिला बुलाकर पचायत भवन मे उसके साथ रगरलिया मना रहा था। लेकिन ग्रामीणो ने उन्हे पकड़ लिया। इस दौरान जमकर बवाल हुआ। इस घटनाक्रम का वीडिया भी सामने आया है।
एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे थाने पर पदस्थ आरक्षक राजेश पटेल को सूचना मिली कि ग्राम पचायत नोलखा के सहायक सचिव रामचद्र माली को पचायत भवन मे एक महिला के साथ रगरलिया मनाते हुए ग्रामीणो ने पकड़ा है। ग्रामीण पचायत भवन के बाहर इकट्ठा होकर हगामा कर रहे है। इस सूचना पर मौके पर पहुचकर जब पचायत भवन का ताला खुलवाया गया तो कमरे मे महिला व सहायक सचिव मिले। उनको बाहर निकालते समय भीड़ आक्रोशित हो गई और उन दोनो को पीटने के लिए आगे बढ़ी। महिला को बचाने मे पुलिस ने काफी मशक्कत की। इस बीच अधेरे का फायदा उठाकर सहायक सचिव वहा से भाग गया। महिला को थाने ले गए। जहा उसने बताया कि उसे सहायक सचिव रामचद्र माली ने 5 हजार रुपए देने की बात कर के बुलाया था। सहायक सचिव और महिला के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा 7 मे एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
एसपी तिवारी ने बताया कि पुलिस पर पथराव मामले मे भी अज्ञात चार लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पथराव से पुलिस आरक्षको को चोट आई और वाहन के काच फूट गए। इधर पिपलौदा जनपद प्रशासन का भी कहना है कि नोलखा पचायत की जानकारी मिली है। सहायक सचिव ने गलत कृत्य किया है। पुलिस की तरफ से एफआईआर मिलने के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए वरिष्ठ अधिकारियो को प्रतिवेदन भेजा जाएगा।


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply