Breaking News

कटिहार@सजय जायसवाल ने फोड़ा‘लिकर बम’,बोले-नीतीश

Share


कुमार और उनका उत्पाद विभाग बेच रहे बिहार मे शराब
कटिहार , 05 सितम्बर 2022
। बिहार मे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है। लिकर बम फोड़ते हुए उन्होने सीएम नीतीश कुमार और उत्पाद विभाग पर निशाना साधा है। शराबबदी को आड़े हाथ लेते हुए जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार और उनकी उत्पाद विभाग की टीम राज्य मे शराब की खेप ला रही है। शराब की बोतल से चूड़ी उद्योग लगाने की आड़ मे शराब तस्करो को छूट दी जा रही है।
पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के आवास पर सवाददाताओ से बात करते हुए सजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश और उनके उत्पाद विभाग के इशारे पर राज्य मे शराब की खेप पहुच रही है। शराब तस्करी के 10 वाहनो मे नौ को पास कराया जाता है। शराबबदी के नाम पर शराब तस्करी के मामले मे एक वाहन की ही जती की जा रही है। डा. जायसवाल ने कहा कि बिहार देश का पहला राज्य है, जहा जिस उत्पाद पर बैन लगा है, उसकी बोतल से ही चूड़ी उद्योग लगाने और जीविका दीदीयो को रोजगार देने की बात कही जा रही है। उन्होने कहा कि राज्य मे विधि व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मे मुख्यमत्री की तस्वीर तक नही लगी थी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमत्री बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार पहले अपने बूते 50 विधानसभा की सीट जीतकर दिखाए। एक सवाल के जवाब मे उन्होने कहा कि गृह मत्री का सीमाचल दौरा निर्धारित है। इस दौरान वे कार्यकर्ताओ व बीएसएफ व एसएसबी के जवानो से भी मिलेगे।
बिहार-बगाल से बनाया जाएगा केद्रशासित प्रदेश?
सीमाचल व बगाल के कुछ हिस्सो को मिलाकर केद्रशासित प्रदेश बनाने की बात पूरी तरह बकवास है। सीमाचल बिहार का हिस्सा है। राज्य के विकास के लिए केद्र सरकार द्वारा सवा लाख करोड़ की विभिन्न योजना चलाई जा रही है। उन्होने कहा कि गोरखपुर सिलीगुड़ी एक्सप्रेस वे से सीमाचल मे विकास की गति और तेज होगी। इस मौके पर विधान पार्षद अशोक अग्रवाल, विधायक निशा सिह, कविता पासवान, भाजपा प्रदेश महामत्री सुशील कुमार, जिलाध्यक्ष लक्खी प्रसाद महतो, बबन झा, बबलू गुप्ता आदि मौजूद थे।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!