इदौर,@निजी कपनी के 7 कर्मचारियो ने एक साथ खाया जहर,सभी की हालत नाजुक

Share


कपनी ने सभी को जॉब से निकाल दिया था
इदौर, 02 सितम्बर 2022। एमपी की आईटी सिटी इदौर से इस वक्त की बड़ी सामने आई है। इदौर मे एक निजी कपनी के 7 कर्मचारियो ने एक साथ जहर खा लिया है। जहर खाने से सभी कर्मचारियो की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी का एमवाय अस्पताल मे इलाज चल रहा है। कपनी ने सभी को जॉब से निकाल दिया था। इससे आहत होकर सभी ने एक साथ जहर खाकर जान देने की कोशिश की। इदौर पुलिस मामले की जाच मे जुट गई है।
एक के बाद एक 4 चौकीदार की हत्याः सभी का एक ही तरीके से मर्डर, समय भी एक, हत्यारा रात मे आया और सो रहे चौकीदार के सिर पर वार कर मौत की नीद सुलाकर आराम से चलते बना, पुलिस ने स्कैच जारी किया, पढि़ए ये मर्डर मिस्ट्री
इदौर के परदेशीपुरा थाना अतर्गत राजकुमार पुल के पास स्थित अजमेरा वेयर कम्पनी मे गुरुवार सुबह अफरातफरी का माहौल बन गया, जब यहाँ पहुचे सात कर्मचारियो ने कम्पनी प्रबध्दक को बताया कि उन सभी ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। उन सभी की हालत नाजुक है। इससे पहले उन्होने जमकर हगामा भी किया और तोड़फोड़ भी की। हालाकि कर्मचारियो की हालत को देखते हुए प्रबधन ने एम्बुलेस की मदद से सभी सातो कर्मचारियो को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुचाया। सभी का इलादज जारी है। वही परदेशीपुरा थाना पुलिस पूरे मामले मे जाँच की बात कह रही है।
दरअसल इदौर के परदेशीपुरा थाना इलाके मे अजमेरा वेयर नामक कम्पनी है। यहा किचन ट्रॉली और इसमे उपयोग होने वाली सामग्री का निर्माण होता है। यह कम्पनी पिछले कुछ माह से घाटे मे चल रही थी। लिहाजा प्रबधन ने यह उत्पाद पर रोक और कमी लगाने का निर्णय ले लिया था। इसके बाद यहा कार्यरत कुछ कर्मचारियो को दूसरी कम्पनी ट्रासफर करने के सूचना दी थी। वही यह सभी कर्मचारी इसी कम्पनी मे काम करना चाहते थे। इसीलिए दबाब भी बना रहे थे। वही प्रबधन लगातार उन्हे समझने का प्रयास कर रहा था।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply