नई दिल्ली@छात्रा ने बात नही की तो अमानत अली ने मार दी गोली,सालभर से कर रहा था परेशान

Share


नई दिल्ली, 01 सितम्बर 2022। झारखड के दुमका मे एकतरफा प्यार मे अजलि की मौत का मामला देशभर मे सुर्खियो मे है। इस बीच दिल्ली मे भी इसी तरह की एक और घटना सामने आई है, जहा दक्षिणी दिल्ली के सगम विहार इलाके मे 11वी कक्षा की छात्रा को 25 अगस्त को गोली मारने के आरोपी अमानत अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
छात्रा सोशल मीडिया के जरिए आरोपी के सपर्क मे थी। छात्रा ने आरोपी से बात करना बद कर दिया था। घटना के समय पीडि़त छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। तभी आरोपियो ने उसे रास्ते मे रोक कर गोली मार दी और फरार हो गए। गभीर रूप से घायल छात्रा को बत्रा अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। अस्पताल मे उसका इलाज चल रहा है।
दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियो के अनुसार, छात्रा गली नबर 6 ए, ई-बलॉक मे रहती है। वह अपने भाई के साथ कैब्रिज इटरनेशनल स्कूल मे पढ़ती है और 11वी कक्षा की छात्रा है। 25 अगस्त को दोपहर मे छात्रा अपनी मा व छोटे भाई के साथ स्कूल से लौट रही थी। जब वह बी-बलाक मे मकान नबर 15 के सामने पहुची तो तभी दो युवक पैदल आए और उसे पीछे से गोली मार दी। छात्रा वही गिर गई।
आरोपी युवक कुछ दूरी पर खड़ी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छात्रा को बत्रा अस्पताल मे भर्ती कराया है। छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को मोहल्ले मे रहने वाला अरमान अली नाम का युवक एक साल से परेशान कर रहा था।
बता दे कि झारखड के दुमका मे एक नाबालिग छात्रा ने एक सिरफिरे से बात करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसे सोते समय पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। बाद मे इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहरुख को कड़ी सजा दिलवाने के लिए देशभर मे प्रदर्शन किए जा रहे है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply