कोलकाता,@अचानक कैसे बदल गए सीएम ममता बनर्जी के तेवर?

Share

आरएसएस की तारीफ मे कह डाली इतनी बड़ी बात
कोलकाता, 01 सितम्बर 2022।
पश्चिम बगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी के तेवर कुछ बदले-बदले नजर आ रहे है. ऐसा इसलिए क्योकि हाल ही मे ममता बनर्जी ने आरएसएस की तारीफो के पुल बाँध दिए है. ममता के आरएसएस की तारीफ़ वाला बयान इन दिनो राजनीतिक गलियारो मे चर्चा का विषय बन गया है.
सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि मुझे नही लगता कि आरएसएस इतनी बुरी है। सघ मे अभी कुछ लोग है जो भाजपा की तरह नही सोचते। एक दिन यह सब्र जरूर टूटेगा। वही इसके अलावा उन्होने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होने कहा कि तृणमूल काग्रेस परिवार (पार्टी) की छवि को गदा करने की कोशिश ना की जाए, वर्ना किसी को नही छोड़ा जाएगा।
सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैने समाज की सेवा के लिए राजनीति मे प्रवेश किया.. लेकिन अब मुझे लगता है कि मै बहुत पहले राजनीति छोड़ देती अगर मुझे पहले से पता होता कि आज की राजनीति इतनी गदी हो जाएगी जहा मुझे और मेरे परिवार के सदस्यो को इतनी झूठी बदनामी का सामना करना पड़ेगा।
ममता ने कहा कि एजेसी के समन केवल प्रतिशोध की राजनीति नही है, यह खुली हिसा है। ममता ने एक बार फिर से कहा कि पशु और कोयला तस्करी के मुद्दे केद्रीय गृहमत्रालय और केद्र सरकार की जिम्मेदारी है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply