Breaking News

नई दिल्ली@जैकलीन के लिए सुकेश ने श्रीलका बहरीन मे खरीदा आलीशान बगला

Share


नई दिल्ली , 01 सितम्बर 2022। मनी लाड्रिग मामले मे ईडी की कार्रवाई के बीच दिल्ली की एक अदालत ने धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले मे बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को समन जारी किया। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिह ने ईडी के पूरक आरोपपत्र का सज्ञान लेते हुए जैकलीन को अदालत के समक्ष आगामी 26 सितबर को पेश होने के लिए कहा।
इस बीच जैकलीन फर्नाडीज के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट मे ईडी ने चौकाने वाले खुलासा किया है। ईडी की चार्जशीट मे यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नाडिस के लिए श्रीलका मे घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू मे बगला भी बुक किया जा चुका था। इतना ही नही बहरीन मे वह जैकलीन के पैरेट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था। ईडी ने साफ-साफ कहा है कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामो के बारे मे पता था लेकिन फिर भी वह उनके महगे तोहफो को कबूल करती गई।
जाच के सिलसिले मे अब तक कई बार ईडी द्वारा तलब की जा चुकी जैकलीन का नाम पूरक आरोपपत्र मे पहली बार एक आरोपी के रूप दर्ज किया गया है। ईडी के पहले के आरोपपत्र और एक पूरक आरोपपत्र मे अभिनेत्री का नाम आरोपी के रूप मे शामिल नही था। हालाकि, दस्तावेजो मे दोनो अभिनेत्रियो जैकलीन और नोरा फातेही के दर्ज बयान के विस्तृत योरे का उल्लेख है।
ईडी के अनुसार फातेही और जैकलीन ने कथित ठग सुकेश चद्रशेखर से आलीशान कार समेत अन्य महगी चीजे तोहफे की रूप मे ली थी। ईडी ने जैकलीन का बयान 20 अक्टूबर, 2021 और 30 अगस्त को दर्ज किया था, जिसमे उन्होने तोहफे लेने की बात स्वीकार की थी। इसी तरह फातेही का बयान 13 सितबर और 14 अक्टूबर 2021 को दर्ज किया था, जिसमे उन्होने चद्रशेखर और उसकी पत्नी लीना पॉलोस से महगे तोहफे लेने की बात स्वीकार की थी।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply