राजनादगाव@हड़ताली कर्मियो के पक्ष मे सीएम को चिट्ठी लिख रहे है काग्रेसी विधायक…!

Share

राजनादगाव, 28 अगस्त 2022। कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले आदोलनरत सरकारी कर्मियो के पक्ष मे तीन विधायको ने पत्र जारी कर मुख्यमत्री से उनकी मागो पर गौर फरमाने का आग्रह किया है। उनके पत्र को लेकर काग्रेस सगठन मे चर्चा शुरू हो गई है। एक गुट पत्र को सरकार के खिलाफ मान रहा है।
डोगरगाव विधायक दलेश्वर साहू, खुज्जी विधायक छन्नी साहू और खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा ने अपने पत्रो मे फेडरेशन के मागो पर विचार करने के लिए मुख्यमत्री से गुजारिश की है। तीनो का लिखा पत्र वायरल हो गया है। उनके लिखे पत्रो को लेकर काग्रेस के कई नेता अचरज मे है। मुख्यमत्री के नाम सीधे तीनो ने फेडरेशन की मागो को लेकर उचित कदम उठाने की माग की है। फेडरेशन ने विधायको के लेटर को लेकर एक तरह से यह सकेत दिया है कि सरकार के भी नुमाईदे हड़ताल को न्यायोचित मान रहे है।
दलेश्वर साहू ने मुख्यमत्री से गृृहभाड़ा और डीए बढ़ाने का आग्रह करते पत्र मे लिखा है कि व्यक्तिगत मुलाकात कर फेडरेशन ने समर्थन मागा था। उनकी मागो को सुनकर मुख्यमत्री के नाम दलेश्वर ने पत्र जारी कर दिया है। इसी तरह खुज्जी विधायक छन्नी साहू और खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा भी हड़ताली कर्मियो के समर्थन करती नजर आ रही है।
काग्रेसी विधायको के अलावा प्रदेश के अन्य विधायको ने भी पत्र लिखा है। विधायको के सामने खड़े हुए प्रतिनिधि मडल ने अपनी माग को पूरी तरह से जायज ठहराया। तीनो विधायक का पत्र सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है। विधायको के इस समर्थन पत्र को लेकर काग्रेस सगठन पशोपेश मे दिख रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply