रायपुर@टी एस सिहदेव के बयान के बाद पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिह का ट्वीट, कहा-“छत्तीसगढ़ को क¸जऱ् मे डूबो दिया”

Share


रायपुर, 28 अगस्त 2022। पूर्व मुख्यमत्री डॉक्टर रमन सिह ने स्वास्थ्य मत्री टी एस सिहदेव के एक बयान की आड़ मे सरकार को घेरने की कोशिश की है. डॉक्टर रमन सिह ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार के पास ना वेतन देने के पैसे है और ना ही घोषणा पत्र के वादे पूरे करने के लिए पैसा है.
दरअसल स्वास्थ्य मत्री टी एस सिहदेव का कर्मचारियो के एक डेलिगेशन से मुलाक¸ात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व मुख्यमत्री डॉक्टर रमन सिह ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है. इस वीडियो मे टी एस सिहदेव ने कहा कि- सरकार की पाँच छह हज़ार करोड़ देने की औक¸ात ही नही है.
सिहदेव ने आगे कहा कि- मै घुमाने फिराने की बात नही कर रहा हूँ. यहाँ नरवा, गरवा, घुरवा, गोबर सब ज़्यादा हो गया है. किसान को प्राथमिकता समझा गया है. नियमितिकरण भी करना है. इसमे भी खर्च आएगा. दूसरे काम भी तो करने है.
इस वीडियो मे टीएस सिहदेव के मुताबिक कर्मचारियो की मागो को वे भी समझ रहे है. वीडियो मे वे कह रहे है कि 40 हजार करोड़ दे चुके है, लेकिन और 5-6 हजार करोड़ देने की औकात नही है. इसके बाद वे कर्मचारियो से ये भी कहते है कि ये घुमाने-फिराने वाली बात नही है. सिर्फ सच्चाई है. वे कर्मचारियो को सरकार के खर्चो के बारे और सरकार को और करने वाले कामो के बारे मे भी बता रहे है. वे इसमे कर्मचारियो के नियमितिकरण की भी बात कह रहे है.।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!