Breaking News

पटना/राची@बिहार से झारखड तक ताबड़तोड़ छापे

Share

खगाले जा रहे है रेलवे मे नौकरी के बदले जमीन घोटाले के दस्तावेज,हेमत सोरेन के करीबी के घर पर भी रेड
पटना/राची, २4 अगस्त 2022। बिहार से लेकर झारखड तक केद्रीय एजेसियो ने बुधवार सुबह ही ताबड़तोड़ छापेमारी की है। सीबीआई ने रेलवे मे नौकरी के बदले जमीन घोटाले मे पटना मे आरजेडी के एमएलसी सुनील सिह के घर पर छापेमारी की है। सुनील सिह को लालू प्रसाद यादव के करीबी नेताओ मे शुमार किया जाता है।
बता दे कि यह ऐक्शन ऐसे वक्त मे हुआ है, जब विधानसभा मे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार फ्लोर टेस्ट साबित करने वाली है। आरजेडी के सासद अशफाक करीब के घर पर भी छापेमारी की गई है। कहा यह भी जा रहा है कि सीबीआई ने राजद सासद फैयाज अहमद और पूर्व एमएलसी सुबोध राय के आवास पर भी रेड की है। हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है।
झारखड के खनन घोटाले मे पूछताछ के बाद रेड
बिहार के अलावा झारखड के खनन घोटाले को लेकर ईडी सक्रिय है। केद्रीय एजेसी ने सीएम हेमत सोरेन के प्रतिनिधि और विधायक पकज मिश्रा से पूछताछ के बाद छापेमारी की है। झारखड की राजधानी राची समेत कई ठिकानो पर ईडी ने एक साथ छापेमारी की है। अवैध खनन और उगाही के मामले मे ईडी के ऐक्शन से झारखड का सियासी पारा चढ़ गया है।
ईडी ने प्रेम प्रकाश के ठिकानो पर भी छापेमारी की है, जिसने नेताओ से अच्छे सपर्क बताए जाते है। फिलहाल झामुमो की ओर से इस पर कोई रिएक्शन नही आया है। लेकिन बिहार मे आरजेडी ने छापेमारी को भाजपा की शरारत बताया है। आरजेडी ने कहा कि केद्रीय एजेसिया भाजपा की पार्टनर के तौर पर काम कर रही है।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply