मेरठ@सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने फ्लैट मे मारा छापा

Share

3 युवतियो के साथ 9 युवको को पकड़ा,अश्लील फिल्मे बनाने का आरोप
मेरठ, २3 अगस्त 2022। पुलिस ने सूचना पर एक फ्लैट मे छापा मारा. यहा से तीन युवतियो और नौ युवको को पकड़ा है. उनके पास से दो कारे और कैमरे भी बरामद किए गए. क्षेत्र के कुछ लोगो ने पुलिस को सूचना दी थी कि यहा फ्लैट मे देह व्यापार चल रहा है. वही, पुलिस का कहना है कि युवक-युवतिया यूट्यूबर है. वह रील अपलोड करने के लिए वीडियो बना रहे थे. वही, नगर निगम के पार्षद ने कहा कि पुलिस ने पूरी जाच किए बिना ही सेटिग कर आरोपियो को छोड़ दिया. पार्षद का आरोप है कि यहा पर गलत काम करके अश्लील फिल्मे बनाई जा रही थी.
पूरा मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी का है. पुलिस ने सरस्वती लोक एफ-बलॉक के एक फ्लैट मे छापा मारकर तीन युवतियो और नौ युवको को पकड़ा. ब्रहमपुरी इस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि सरस्वती लोक के कुछ लोगो ने फोन किया था. उन्होने कहा कि फ्लैट के एक कमरे मे कई युवक-युवतिया काफी देर से बद है. यहा पर गलत काम हो रहा है. इसके बाद माधवपुरम चौकी इचार्ज अजय शुक्ला कुछ पुलिसकर्मियो के साथ सरस्वती लोक पहुचे. पुलिस टीम ने दावा किया कि अभी तक किसी गलत काम की जानकारी नही मिली है. पुलिस यहा से पकड़े गए युवक-युवतियो को थाने ले गई. पूछताछ मे दो युवक और युवतियो ने बताया कि वह यूट्यूबर है. सभी दोस्त है. उनके यूट्यूब चैनल है. सभी मिलकर रील बना रहे थे. पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हे छोड़ दिया.
वही, नगर निगम के मनोनीत पार्षद राकेश जैन ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए. उन्होने कहा कि पुलिस ने पूरी जाच किए बिना ही सेटिग कर आरोपियो को छोड़ दिया. पार्षद का आरोप है कि यहा पर गलत काम करके अश्लील फिल्मे बनाई जा रही थी. वही, एडवोकेट ललित मोहन अग्रवाल ने इस बारे मे ब्रह्मपुरी थाने मे तहरीर दी, मगर कोई कार्रवाई नही हुई.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply