इदौर@काग्रेस की अदरूनी हालत हुई बेहद जर्जर

Share

आनद शर्मा के इस्तीफे पर बोले सिधिया
इदौर, 22 अगस्त 2022। इदौर पहुचे केद्रीय उड्डयन मत्री ज्योतिरादित्य सिधिया ने सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से उनके निवास पर मुलाकात की. इस दौरान सिधिया ने अपनी पुरानी पार्टी को लेकर कहा कि काग्रेस स्थिति जर्जर हो चुकी है.
दरअसल, जब काग्रेस के बड़े नेता आनद शर्मा को लेकर सवाल पूछा गया तो ज्योतिरादित्य सिधिया ने कहा कि काग्रेस की स्थिति दर्शाती है कि पार्टी की अदरूनी स्थिति इस तरीके से जर्जर हो चुकी है कि उस पर हम जितना भी कहे कम है. बता दे कि काग्रेस नेता आनद शर्मा ने पार्टी की हिमाचल प्रदेश इकाई के पद से इस्तीफ दे दिया है.
वही, केद्रीय मत्री ज्योतिरादित्य सिधिया बोले, ”मै मानता हू कि कैलाश विजयवर्गीय के साथ मिलकर उनके मार्गदर्शन मे भारतीय जनता पार्टी के आम कार्यकर्ता के रूप मे क्षेत्र के विकास मे प्रदेश के विकास मे साथ मिलकर एक नई उमग और एक नए जोश के साथ काम करेगे. साथ ही सिधिया ने कहा कि उज्जैन मे बाबा महाकाल की सवारी के दर्शन करने के लिए आया तो सोचा कि कैलाश जी के यहा होकर जाऊ.
हाल ही मे कैलाश विजयवर्गीय से पश्चिम बगाल का प्रभार छीने जाने की खबरे सामने आई थी. तब से कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या अब कैलाश मध्य प्रदेश की राजनीति मे वापस आएगे? लेकिन इन अफवाहो पर स्वय कैलाश विजयवर्गीय ने रोक लगाते हुए स्पष्ट किया था कि वे अभी भी बगाल के प्रभारी है. उनसे प्रभार नही छीना गया है.
कैलाश ने किया था नीतीश कुमार पर तज
बीजेपी से नाता तोड़ आरजेडी के साथ बिहार मे नई सरकार बनाने पर सीएम नीतीश कुमार पर कैलाश ने तज कसा था. कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम नीतीश कुमार पर बात करते हुए कहा था कि बिहार की सरकार ऐसे बदली है जैसे विदेश मे लड़किया कभी भी बॉयफ्रेड बदल लेती है.।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply