लखनऊ@योगी का सिर कलम करने वाले को 2 करोड़ का ईनाम’,मुख्यमत्री को फिर मिली जान से मारने की धमकी,अलर्ट मोड पर पुलिस प्रशासन

Share


लखनऊ, २1 अगस्त 2022। मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ को फिर एक बार किसी सदिगध व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है. बता दे कि बीते पिछले कुछ दिन पहले भी मुख्यमत्री को इसी प्रकार की धमकी का सामना करना पड़ा था. इस धमकी मिलने के बाद से राज्य की पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गई है.
यह धमकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से दी गई और इस भयावह पोस्ट मे लिखा गया कि ‘योगी का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का ईनाम दिया जाएगा.’ जब इस पोस्ट की जाच-पड़ताल शुरू की गई तो मालूम पड़ा कि यह धमकी आत्म प्रकाश पडित के ऑफिशियल पेज से शेयर की गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आत्म प्रकाश नाम के शख्स के फेसबुक अकाउट को हैक कर लिया गया, जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस नाम से फेसबुक पेज बनाया गया है. हालाकि, इसी पेज से मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने की धमकी दी गई. इसके अलावा उनका सिर काटने वाले को 2 करोड़ रुपए का इनाम देने की बात भी कही गई है.
मुख्यमत्री को धमकी देने वाले शख्स का जब फेसबुक पेज की जाच की गई तो पता चला कि यह पेज आरोपियो ने हैक कर रखा था, हाालकि, मुरादाबाद पुलिस के सीनियर अधिकारी ने औपचारिक तौर से कहा कि इस मामले की गभीरता से जाच पड़ताल चल रही है और जल्द ही इस केस की बारीकी को पकड़ लिया जाएगा.


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply