मुबई,@नितिन गडकरी ऐसे क्यो कहा-‘सरकार समय पर फैसला नही लेती…यही है बड़ी समस्या’

Share


मुबई, 21 अगस्त 2022। भाजपा ससदीय बोर्ड से सीनियर नेता व केद्रीय मत्री नितिन गडकरी को हटाए जाने के बाद से ही सियासी पारा गरमा हुआ है। महाराष्ट्र से लेकर राजधानी दिल्ली तक इसके सियासी मायने निकाले जा रहे है। इसी बीच केद्रीय मत्री गडकरी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि सरकार समय पर निर्णय नही लेती है यही बड़ी समस्या है। केद्रीय मत्री नितिन गडकरी ने अपने बयान से एक तरह से मोदी सरकार को झटका दिया है। उन्होने कहा कि समय बहुत महत्वपूर्ण है और सरकार विकास कार्यो को लेकर समय पर निर्णय नही ले रही है, यह बड़ी समस्या है। गडकरी ने यह बयान नेशनल कन्वेशन ऑफ सिविल इजीनियर्स के सम्मलेन मे दिया है। बता दे कि नैटकॉन 2022 का आयोजन मुबई मे किया गया था। इस मौके पर बोलते हुए नितिन गडकरी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वे बोले कि निर्माण क्षेत्र मे समय बहुत महत्वपूर्ण है। समय ही हमारा असली धन है। हालाकि, सरकार की सबसे बड़ी समस्या यह है कि सरकार समय पर फैसला नही लेती है।
गडकरी ने कहा कि भारत मे निर्माण क्षेत्र का भविष्य उज्ज्वल है। लेकिन इसके लिए हमे विश्व की नई तकनीक को अपनाना होगा। हमे निर्माण मे प्रयुक्त सामग्री के ऑप्शन भी खोजने होगे। ताकि गुणवाा से समझौता किए बिना परियोजना की लागत को कम किया जा सके।
यह भी कहा जा रहा है कि नितिन गडकरी को ससदीय बोर्ड से निकाले जाने को लेकर बीजेपी के किसी भी नेता की तरफ से खुलकर कोई बयान सामने नही आया है। लेकिन अदरखाने चर्चा है कि गडकरी को उनके बेबाक बयानो के कारण ही ससदीय बोर्ड से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply