कोरबा@पलटी ट्रक,मची टमाटर की लूट

Share

कोरबा. ,21 अगस्त 2022 (घटती-घटना)।  अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर मोरगा से आगे रविवार की दोपहर तेज रफ्तार टमाटर लोड ट्रक खाई में पलट गया। हादसे में ट्रक जहां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ड्राइवर व खलासी को भी चोटें आईं। इसके बाद शुरु हुई टमाटर की लूट। दुर्घटनास्थल के पास से गुजर रहे राहगीरों ने मौके का बखूबी फायदा उठाते हुए सडक़ किनारे खाई में बिखरा टमाटर बटोरना शुरु किया। जिसका जितना मन किया वह उतना टमाटर लेकर चलता बना। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद टमाटर लूटने वाली भीड़ वहां से रफुचक्कर हो गई।
बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर मोरगा से आगे मदनपुर मोड़ के पास रविवार की दोपहर टमाटर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। ट्रक पलटने से एक पेड़ उखडऩे के साथ ही ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगों की भीड़ लग गई।
फिर क्या था, देखते ही देखते लोग टमाटर लूटने टूट पड़े। कुछ देर में ही लोग कई मि्ंटल टमाटर उठाकर ले गए। टमाटर ले जाने के लिए उन्हें बोरा या झोले की भी जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि जिस ट्रे में टमाटर भरे हुए थे, वे ट्रे में ही भरकर उसे ले गए। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग तितर-बितर हुए।
अक्सर ऐसा देखा जाता है नजारा
ऐसा अक्सर देखने में आता है कि ट्रक या अन्य मालवाहक वाहन पलटने के बाद उसमें रखा लोगों के यूज का सामान वे लूटने में लग जाते हैं।
कई बार पेट्रोल-डीजल का टैंकर पलटने के बाद भी लोग जरिकेन, बॉटल या अन्य चीजों में लोग पेट्रोल-डीजल ले जाते देखे गए हैं। थोड़े रुपयों के लालच में ऐसे लोग अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं चूकते हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply