राजनादगाव@एसपी प्रफुल ठाकुर ने किया नक्सल प्रभावित क्षेत्रो का भ्रमण

Share


राजनादगाव, 18 अगस्त 2022। छत्तीसगढ़ के राजनादगाव के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने नक्सल प्रभावित इलाको का दौरा करने मोटरसाइकिल से ही निकल पड़े. उन्होने उन इलाको का दौरा किया जहा नक्सलियो ने कई बड़ी वारदात को अजाम दिया है. राजनादगाव के नए एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ज्वाइन करते ही दूसरी बार इन इलाको का दौरा करने के लिए निकल पड़े जिन इलाको मे नक्सलियो की मौजूदगी रहती है.
एसपी ने जाना लोगो का हालचाल
एसपी प्रफुल्ल ठाकुर अपने जवानो के साथ मोटरसाइकिल से ही जगल की तरफ निकल पड़े और सभी इलाको का जायजा लिया जहा पर नक्सली मूवमेट करते है. इतना ही नही इस मोटरसाइकिल दौरे के दौरान एसपी नही रुके और खुद मोटरसाइकिल चलाते हुए उन गावो मे पहुचे जहा के रहने वाले लोग नक्सलियो का दश झेल रहे है. एसपी उन लोगो से रूबरू हुए और उनका हालचाल जाना.
इन इलाको का किया निरीक्षण
पुलिस अधीक्षक राजनादगाव प्रफुल्ल ठाकुर ने जिला राजनादगाव के नक्सल प्रभावित क्षेत्र थाना बागनदी से थाना बोरतलाव तक घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र का बाईक से भ्रमण किया। जिले के कप्तान ने खुद मोटरसाइकिल चलाकर जगली मार्ग मे सर्चिग करते हुए भ्रमण करते हुए क्षेत्र का जायजा लिया. थानो मे पहुचकर पुलिस अधीक्षक ने औचक निरीक्षण किया और वहा पदस्थ जवानो से रूबरू होकर उनका हाल जाना. उन्होने नक्सलियो की गतिविधि पर अकुश लगाने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिये. साथ ही जवानो का मनोबल को बढ़ाया.


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply