Breaking News

मदुरै@तमिलनाडु के वित्त मत्री की कार पर कार्यकर्ताओ ने फेके चप्पल

Share

आहत भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा
मदुरै, 14 अगस्त 2022।
मदुरै हवाईअड्डे पर तमिलनाडु के वित्त मत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर कथित तौर पर चप्पल फेकने के आरोप मे भाजपा के 5 कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार किया गया है। उन्हे आईपीसी की 506, 341, 34 सहित विभिन्न धाराओ के तहत गिरफ्तार किया गया है। मदुरै पुलिस आयुक्त ने इसकी जानकारी दी है। इस घटना से आहतत होकर भाजपा के जिलाध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष सरवनन ने इस घटना की निदा करते हुए कहा, मदुरै हवाई अड्डे की घटना ने मुझे बहुत प्रभावित किया। मै आधी रात को वित्त मत्री से मिला और इस घटना के लिए माफी मागी। यह दुखद है कि मदुरा हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने नियत्रण से बाहर व्यवहार किया।
इस्तीफे की घोषणा करते हुए उन्होने आगे कहा, मेरे लिए मन की शाति भाजपा के पद से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मै बीजेपी के साथ नही रहूगा। मै सुबह अपना इस्तीफा भाजपा को भेजने जा रहा हू। मैने ष्ठरू्य मे शामिल होने का कोई निर्णय नही लिया है, लेकिन ष्ठरू्य मे शामिल होने मे कुछ भी गलत नही है।
उन्होने कहा कि मत्री की कार पर हुए हमले ने मुझे बेचैन कर दिया। इसलिए मैने राज्य के विा मत्री से मुलाकात की और आज की घटना के लिए माफी मागी। उनसे मिलना और माफी मागना राहत की बात है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!