Breaking News

नई दिल्ली@नड्डा के साथ फोटो शेयर कर बोले कीर्ति आजाद-देख रहे हो ना बिनोद

Share

श्रीकात त्यागी का बीजेपी से लेना देना नही
पचायत वेब सीरीज से वायरल हुआ ‘बिनोद’
वीडियो वायरल होने के बाद से त्यागी फरार


नई दिल्ली, 07 अगस्त 2022।
क्रिकेट की दुनिया से राजनीति मे आए दरभगा के सासद कीर्ति आजाद ने बीजेपी पर चुटकी ली है. उन्होने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ नोएडा के एक लोकल नेता श्रीकात त्यागी की फोटो शेयर की है. साथ मे वायरल हो रहे एक मीम की लाइन- देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकात त्यागी का भाजपा से कोई लेना-देना नही है.
श्रीकात त्यागी वही शख्स है जिसका नोएडा की एक पॉश सोसायटी मे महिला से बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हुआ था. वह खुद को बीजेपी का नेता बताता था, लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा का कहना है श्रीकात त्यागी का पार्टी से कोई लेना-देना नही है.
भाजपा मे रह चुके कीर्ति आजाद अभी तृणमूल काग्रेस से सासद है. वो लगातार भाजपा पर इस तरह की चुटकी लेते रहते है.उन्होने श्रीकात त्यागी के जगत प्रकाश नड्डा को एक गुलदस्ता देने की तस्वीर शेयर की है.
पार्टी ने श्रीकात त्यागी से पल्ला झाड़ा
श्रीकात त्यागी के जब भाजपा से सबध होने की खबर आई तब पार्टी प्रवक्ता सबित पात्रा ने कहा – श्रीकात त्यागी का बीजेपी से कोई लेना देना नही है. वही पार्टी के किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने भी कहा कि श्रीकात त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नही है. किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नही है. सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करे जिसने महिला के साथ अभद्रता की है.
वही जिस सोसायटी मे महिला के साथ अभद्रता को लेकर श्रीकात त्यागी का नाम सामने आया. नोएडा के सासद महेश शर्मा ने उस सोसायटी का दौरा किया. सोसायटी मे पीडि़त महिलाओ के साथ बातचीत के बाद महेश शर्मा ने कहा- पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और उतर प्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का सज्ञान लिया है. मैने पुलिसकर्मियो से कहा है उसे 48 घटे मे गिरफ्तार किया जाए. पुलिस कोर्ट से वारट लेने गई है. ये जाच का विषय है कि श्रीकात त्यागी कौन है. मैने अपने पूरे राजनीतिक जीवन मे इसे आजतक पार्टी के किसी कार्यक्रम मे नही देखा है.
वीडियो वायरल होने के बाद से फरार है त्यागी
महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद से श्रीकात त्यागी फरार है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. उस अब पुलिस की 7 टीमे तलाश रही है. पुलिस ने श्रीकात त्यागी की पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगो को हिरासत मे लिया है, जबकि श्रीकात की तलाश जारी है. जानकारो ने बताया कि शुरुआती जाच शुरू होते ही पुलिस के कई साथियो की मदद से वह अडर ग्राउड हो गया था।
श्रीकात के रसूख का अदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी की कई बड़े लीडर के साथ उसकी तस्वीरे मौजूद है. जिस वक्त को अपने गाव भगेल मे रहता था, घर के बाहर बाकायदा पुलिस की बेरिकेडिग होती थी. पुलिस पिकेट लगाए जाते थे. बूम बैरियर लगाए जाते थे और उसके घर के अदर जाने के लिए बाकायदा मेटल डिटेक्टर लगाया गया था. गली मे प्रवेश करने से पहले तलाशी देनी होती थी उसके बाद घर के अदर प्रवेश मिलता था. इतना ही नही श्रीकात त्यागी के घर पर स्निफर डॉग भी लगाए गए थे. इसके साथ ही 4 एस्कॉर्ट करने वाली जीप लगाई गयी थी, जब वह घर से निकलता था तो उसके पीछे चलती थी. नोएडा पुलिस ने एस्कॉर्ट की दो गाडि़या फिलहाल बरामद की है बाकी दो जीप की तलाश की जा रही है. उतर प्रदेश पुलिस के जवान भी श्रीकात की सुरक्षा मे लगाए गए थे. इसके अलावा एक दर्जन बाउन्सर भी उसके साथ चलते थे.


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply