बिलासपुर@ट्रासपोर्टर को सपरिवार जलाकर मारने की साजिश

Share


सीसीटीवी के फुटेज से हुआ खुलासा
बिलासपुर, 06 अगस्त 2022। यहा हुई आगजनी की एक घटना ने सभी को सकते मे डाल दिया है। बीती रात यहा जब एक ट्रासपोर्टर सपरिवार घर पर सो रहे थे, तब उनके मकान के सामने के हिस्से मे आग लग गई। जब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज खगाला गया तब सभी के होश फाख्ता हो गए। इसमे नजर आ रहा है कि 2 बदमाशो ने मिलकर आगजनी की इस वारदात को अजाम दिया है।
ये घटना बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र की है, जहा तिफरा के यदुनदननगर मे रहने वाले अनिल सिह ट्रासपोर्टर का काम करते है। जिसकी स्नढ्ढक्र अनिल सिह की पत्नी रेखा सिह ने थाने मे दर्ज कराई है। है। रेखा सिह ने बताया कि रात को वे अपने पति अनिल सिह और बच्चो के साथ सो रही थी। सुबह उन्होने देखा कि उनके मकान के सामने के सामने का हिस्सा जल गया है। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे का तार, प्लाई और अन्य सामान भी आग की चपेट मे आ गए थे। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज की जाच की गई। इसमे 2 लोग मकान मे पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिख रहे है। सौभाग्य इस बात का है कि यह आग नही फैली, अन्यथा पूरा परिवार इस आग की चपेट मे आ जाता।
व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा घटना की वजह ?
ट्रासपोर्टर अनिल सिह के मुताबिक सबधित कोयला व्यवसायी के खिलाफ सिविल लाइन थाने मे गभीर अपराध दर्ज है। इसे लेकर भी उनके बीच रजिश है। ट्रासपोर्टर अनिल सिह ने पुलिस को बताया है कि रामजीत सिह, बबलू सिह, राजू सिह, अजय सिह कोयला का काम करते है और इनके द्वारा उन्हे धमकी भी दी गई थी। रामजीत सिह व राजू सिह आपराधिक प्रवृçा के ही है। इनके खिलाफ कटघोरा, मस्तूरी,सकरी के अलावा सिविल लाइन थाने मे कई अपराध दर्ज है।
अनिल सिह के मुताबिक इनके झासे मे आकर मैने चार ट्रको को इनके पास एक साल कोयला परिवहन मे चलवाया और व्यापार मे रकम भी लगाया पर हानि होने का झासा देकर कोई भी लाभ मुझे नही दिया गया। जिसके बाद मै इनसे अलग हो गया। तब से वे मुझे तरह तरह से प्रताडि़त कर रहे है।
थाना प्रभारी सागर पाठक के मुताबिक आगजनी करने वालो के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
कोयला व्यवसायी पर शक
रेखा सिह ने अपनी शिकायत मे बताया कि कुछ दिनो पहले एक कोयला व्यवसायी और उसके साथियो ने उनके पति को धमकी दी थी। इसके साथ ही उनकी कार मे तोड़फोड़ भी की गई थी। उस पर आगजनी की इस वारदात को अजाम देने की आशका है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply