रायपुर@सीएम भूपेश की अपील पर दो दिनो मे 20 हजार से ज्यादा लोगो ने हमार तिरंगा के साथ अपडेट की अपनी प्रोफाइल फोटो

Share


आप भी लगा सकते है अपनी पिक
रायपुर, 05 अगस्त 2022
। मुख्यमत्री भूपेश बघेल की अपील के बाद दो दिनो के भीतर 20 हजार से ज्यादा लोग अपनी-अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर का उपयोग करते हुए विशेष फ्रेम मे तिरगे के साथ अपनी फोटो अपडेट कर चुके है. यह सख्या लगातार बढ़ रही है.
निर्धारित फोटो फ्रेम का उपयोग करने के लिए मुख्यमत्री ने लोगो से लिक का उपयोग करने की अपील की है. मुख्यमत्री बघेल ने लोगो से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर भी हमर तिरगा अभियान के लिए एकजुटता दिखाते हुए सोशल मीडिया मे विशेष प्रेम मे तिरगे साथ अपनी फोटो अपडेट करे. उन्होने कहा है कि सुझाए गए लिक के बारे मे अधिक से अधिक लोगो तक जानकारी पहुचाने की जरूरत है.
आजाद देश का नागरिक होने पर हमे गर्व- सीएम
उन्होने कहा है कि 15 अगस्त, 2022 को हमारा भारत आजादी के 75 साल पूर्ण कर रहा है. यह आजादी हमे ऐसे ही नही मिली. इसके पीछे उन वीर शहीदो का बलिदान शामिल है, जिन्होने हसते हुए जान की बाजी लगा दी, ताकि आने वाली पीढ़ी एक आजाद देश की आबोहवा मे सास ले सके. आज हम उसी पीढ़ी का प्रतिनिधित्व कर रहे है और एक आजाद देश का नागरिक होने का गर्व महसूस कर पा रहे है.
हर घर तिरगा फहराने का लक्ष्य
सीएम भूपेश बघेल ने भी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल अपडेट करते हुए तिरगा प्रोफाइल लगाई है. इस अभियान के साथ प्रदेश के घर घर मे तिरगा फहराने का लक्ष्य रखा गया है. सीएम ने लोगो से हमर तिरगा अभियान मे शामिल होने की अपील की है. हमर तिरगा अभियान के तहत 11 से 17 अगस्त के बीच घर- घर मे तिरगा फहराया जाएगा. इसमे सरकारी और निजी प्रतिष्ठान भी शामिल होगे. इस अभियान को लेकर प्रशासन जोर- शोर से तैयारी कर रहा है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply