राजस्थान@बदमाशो ने बच्चो के साथ की क्रूरता

Share

पहले नग्न कर बनाया मुर्गा,फिर गुप्ताग मे डाला सरिया
राजस्थान, 03 अगस्त 2022।
देश मे हर दिन दुष्कर्म, रेप और प्रताड़ना से जुड़े कई खबरे सामने आती है. कुछ खबरे तो हमे अदर से तोड़ देती है, तो कुछ खबरे ऐसी होती है जिससे जनता मे आक्रोश भड़क जाता है. आखिर के कब खत्म होगा ये कोई नही जानता. कुछ सालो से नाबालिगो के साथ भी क्रूरता के मामले मे बढ़ोतरी हुई है. हाल ही मे ऐसा ही एक मामला सामने आया है. हैवानियत की हदे पार करने वाली सनसनीपूर्ण खबर सुनने के बाद हर किसी को गुस्सा आ जाएगा.
यह पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है. यहा 3 बदमाशो ने दो बच्चो के साथ ऐसी क्रूरता की है जो मानवता को कलकित कर देने वाली है. बदमाशो ने बच्चो को पहले नग्न कर मुर्गा बना दिया और इसके बाद एक नाबालिग के गुप्तागो मे सरिया घुसाया. इस पूरे मामले मे बीती रात महुआ थाने मे मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसके बाद पुलिस तीनो आरोपियो की तलाश कर रही है.
दरअसल, महुआ थाना क्षेत्र के खोरी गाव मे 2 नाबालिग बच्चे शौच के लिए गए थे. इस दौरान उनके हाथ मे एक मोबाइल था, जैसे ही वहा से एक बाइक पर तीन युवक गुजर रहे थे तो युवको ने अपनी मोटरसाइकिल को रोका और बच्चो से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद तीनो बदमाशो ने बच्चो के साथ मारपीट की और उनके कपड़े खुलवा दिए और उन्हे मुर्गा भी बनाया. इतना ही नही आरोपियो ने एक नाबालिग बच्चे के साथ क्रूरता बरतते हुए गुप्तागो मे सरिया भी घुसा दिया, जिससे वह चोटिल हो गया.
दोनो बच्चे जब घर पहुचे और अपने घरो पर जाकर यह पूरी बात बताई तो परिजनो मे गुस्सा फूट पड़ा और वे बच्चो को लेकर महुआ थाने पहुचे गए, जिसके बाद थाने मे मामला दर्ज कराया. इधर पुलिस ने नाबालिग बच्चो का मेडिकल भी करवाया है. वही जिस बच्चे के गुप्तागो मे सरिया घुसाया गया है उसका उपचार भी करवाया गया है.
नाबालिग के परिजन की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर मे तीनो आरोपियो को नामजद किया गया है. तीनो ही आरोपी धनतुरी गाव के रहने वाले है और बदमाश किस्म के युवक है. पुलिस तीनो ही आरोपियो की तलाश कर रही है.।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply