जबलपुर@शहर के इस अस्पताल मे लगी भीषण आग

Share


10 मरीजो की दर्दनाक मौत, सीएम ने दिए निर्देश
जबलपुर, 01 अगस्त 2022।
शहर के एक निजी अस्पताल मे भीषण आग लग गयी जिससे लगभग 10 मरीजो की मौत की जानकारी मिल रही है। जबलपुर मे चडाल भाटा क्षेत्र मे न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल मे आज दोपहर को आग लग गई। फायर ब्रिगेड आग पर काबू करने का प्रयास कर रही है। पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी भी मौके पर है। जानकारी के मुताबिक कई रुप से झुलस गए है।
घटना पर दुःख जताते हुए सीएम शिवराज सिह ने लिखा – जबलपुर के एक अस्पताल मे भीषण अग्नि दुर्घटना का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। स्थानीय प्रशासन और कलेक्टर से निरतर सपर्क मे हू। मुख्य सचिव को सपूर्ण मामले पर नजर बनाये रखने के लिए निर्देश दिया है। राहत एव बचाव के लिए हरसभव प्रयास किये जा रहे है।
आगे उन्होने लिखा – जबलपुर के न्यू लाइफ अस्पताल मे आग से हुई दुर्घटना मे अमूल्य जिदगियो के असमय निधन के समाचार से हृदय दु:ख से भरा हुआ है। ईश्वर से दिवगत आत्माओ की शाति और परिजनो को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने एव घायलो के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हू। ।। ? शाति ।। दु:ख की इस घड़ी मे शोकाकुल परिवार स्वय को अकेला न समझे,मै और सपूर्ण मध्यप्रदेश परिवार के साथ है।
राज्य सरकार की ओर से मृतको के परिजनो को 5-5 लाख रुपये और गभीर रूप से घायलो को 50-50 हजार रुपये की सहायता प्रदान की जायेगी।घायलो के सपूर्ण इलाज का व्यय भी सरकार वहन करेगी। बता दे, अब तक आग लगने के कारणो का पता नही चल सका है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply