पटना@भाजपा ने बिहार से किया 2024 लोकसभा चुनाव का शखनाद, बीजेपी का दावा-नरेन्द्र मोदी फिर बनेगे देश के प्रधानमत्री

Share


पटना, 31 जुलाई 2022। भाजपा के सात मोर्चो की राष्ट्रीय कार्यकारिणी मे गृहमत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार की धरती से 2024 के लोकसभा चुनाव का शखनाद कर दिया। देश भर से आए साढ़े सात सौ पदाधिकारियो को सबोधित करते हुए साफ कर दिया कि नरेन्द्र मोदी फिर प्रधानमत्री बनेगे और भाजपा वर्तमान से ज्यादा सीटे जीतेगी। बैठक के बाद पत्रकारो से बातचीत मे भाजपा के राष्ट्रीय महामत्री व पार्टी के मुख्यालय प्रभारी अरुण सिह ने बिहार मे जदयू और भाजपा के सबधो को स्पष्ट करते हुए कहा कि भाजपा नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़ी है और लोकसभा एव विधानसभा चुनाव जदयू के साथ ही लड़ेगी। अरुण सिह ने मोर्चो के राष्ट्रीय पदाधिकारियो को अमित शाह द्वारा लोकसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर दिए गए टास्क सबधित जानकारी भी दी।
अमित शाह ने अपने सबोधन मे कहा कि देश के इतिहास मे पहली बार प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार मे सर्वाधिक शोषित और वचित समाज के मत्री है। इसमे पिछड़ा, अति पिछड़ा, आदिवासी और दलित समाज के मत्री है। कार्यकारिणी की बैठक मे दो प्रस्ताव पास किए गए। मोर्चो ने सकल्प लिया है कि अब प्रधानमत्री की मन की बात अब सामूहिक रूप से बूथो पर एक जुट होकर सुनेगे। द्रौपदी मुर्मू को समाज के अतिम पायदान पर बैठे बेटी को राष्ट्रपति बनाए पर विस्तार से चर्चा की। इससे पहले दलित समाज के राष्ट्रपति रामनाथ कोविद थे। अरूण सिह ने कहा कि बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया। नड्डा ने मोर्चो को बूथ पार्टी को मजबूत करने का टास्क भी दिया।
भाजपा हर घर लहराएगी तिरगा
आजादी के अमृत महोत्सव के तहत भाजपा के मोर्चो को हर घर पर लोगो को तिरगा लहराने के लिए प्रेरित करेगे। 15 अगस्त तक मोर्चो की प्रदेश कार्यसमिति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। वही, सितबर तक जिलो की कार्यसमिति सपन्न कराने के जिम्मेदारी दी गई है। इस दौरान मच पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सजय मयूख, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य डा. समीर उराव और बिहार भाजपा के मीडिया प्रमुख राजीव रजन भी मौजूद थे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply