नई दिल्ली@अगले हफ्ते सोनिया गाधी से मुलाकात करेगी ममता बनर्जी

Share


ईडी और जाच एजेसियो के दुरुपयोग के मामले पर होगी चर्चा
विपक्ष को एक मच पर लाने की कोशिश


नई दिल्ली, 30 जुलाई 2022। राष्ट्रपति चुनाव मे आई दरार और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई से परेशान विपक्ष एक बार फिर एकजुट होने की कोशिश मे है। इसकी पहल पश्चिम बगाल की सीएम और टीएमसी नेता ममता बनर्जी करेगी। वे 5 दिन के लिए दिल्ली जा रही है।
उनकी पहल पर काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, तेलगाना राष्ट्र समिति केसीआर, सपा नेता अखिलेश यादव, आप नेता अरविद केजरीवाल और डीएमके नेता एमके स्टालिन एक मच पर आ सकते है। बता दे कि इन दलो के लोकसभा मे लगभग 125 सासद है।
ममता बुधवार को दिल्ली मे टीएमसी के सासदो से मिलेगी। अगले दिन अन्य दलो के नेताओ से मुलाकात करेगी। शुक्रवार को उनकी सोनिया से मुलाकात होनी है। शनिवार को ममता तेलगाना, तमिलनाडु, दिल्ली, पजाब के मुख्यमत्रियो से मिलेगी।इसी दिन एक लिस्ट भी सार्वजनिक करेगी।
यह सूची उन नेताओ की होगी, जिनके भाजपा मे शामिल होने या अप्रत्यक्ष मदद के लिए राजी होने के बाद उनके खिलाफ जाच एजेसियो की कार्रवाई थम गई। टीएमसी सूत्रो के मुताबिक, शिक्षक घोटाले मे करीबी मत्री और टीएमसी सस्थापक सदस्य पार्थ चटर्जी के करीबी के यहा ईडी के छापे मे बरामद रकम से ममता बैकफुट पर थी।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply