रायपुर@हर विधानसभा क्षेत्र के 75 जगहो पर होगा ध्वजारोहण

Share

घर-घर तिरगा के बहाने बीजेपी दिखाएगी ताकत
रायपुर, 29 जुलाई 2022। आजादी की 75वी वर्षगाठ को ध्यान मे रखते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह सगठन महामत्री शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी डी पुरदेश्वरी ने आज रायपुर मे पार्टी के प्रदेश कार्यालय मे पार्टी के दिग्गज नेताओ सग बैठक की। बता दे कि आजादी के महोत्सव के जरिए भारतीय जनता पार्टी अपनी सियासी पैठ को मजबूत करने की पूरी कोशिश कर रही है। इसीलिए खास कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है।
समाज के प्रबुद्ध लोगो को रखा जाएगा सामने
बैठक के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि हर घर तिरगा अभियान चलाया जा रहा है । हर मोहल्ले हर क्षेत्र के घरो मे तिरगा फहराया जा सके इसके लिए प्रभारी बनाए गए है। यह भी तय किया गया है कि हर विधानसभा क्षेत्र की 75 जगहो पर ध्वजारोहण होगा।
कौशिक के मुताबिक इस ध्वजारोहण कार्यक्रम मे भारतीय जनता पार्टी के नेता नही बल्कि समाज के प्रबुद्ध लोगो को सामने रखा जाएगा, ताकि लोगो का उन पर प्रभाव पड़ सके। स्वतत्रता सग्राम से जुड़े लोगो को भी इस कार्यक्रम मे शामिल किया जाएगा।
कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने आए राष्ट्रीय सह सगठन महामत्री शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी डी पुरदेश्वरी ने प्रदेश सगठन के नेताओ को इसके लिए खास जिम्मेदारिया सौपी है ।
बस्तर सरगुजा, रायपुर, दुर्ग जैसे सभागो मे भारतीय जनता पार्टी विशेष कार्यक्रम करेगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply