कोलकाता@शिक्षक भर्ती घोटाले मे नया मोड़

Share


अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाडि़या गायब-भारी कैश होने की आशका
कोलकाता 29 जुलाई 2022। शिक्षक भर्ती घोटाले मामले मे आरोपित पूर्व मत्री पॉर्थ चटर्जी की नजदीकी अर्पिता मुखर्जी की मुश्किले बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी मे अब यह खबर सामने आ रही है कि डायमड सिटी फ्लैट कॉम्पलेक्स से अर्पिता की 4 लग्जरी गाडि़या गायब है। मीडिया रिपोर्ट्स मे ईडी के सूत्रो के हवाले से बताया जा रहा है कि इन कारो मे कैश भरा हुआ था। ईडी इस पूरे मामले मे सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है। हालाकि इस दौरान ईडी ने अर्पिता की एक मर्सिडीज कार को जत कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक डायमड सिटी से जो कारे गायब हुई है, उनमे दो कार अर्पिता मुखर्जी के नाम पर है।
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शहर के चिनार पार्क इलाके मे पश्चिम बगाल के पूर्व मत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेट पर बृहस्पतिवार देर शाम छापा मारा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी।
ईडी ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा है। केद्रीय एजेसी कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जाच के सिलसिले मे मुखर्जी को गिरफ्तार कर चुकी है। पिछले हफ्ते शहर मे उसके एक और फ्लैट से ईडी ने 21 करोड़ रुपये से अधिक की बेहिसाब नकदी जत की थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply