नई दिल्ली@अधीर रजन चौधरी ने राष्ट्रपति से मागी माफी

Share


नई दिल्ली, 29 जुलाई 2022। काग्रेस नेता अधीर रजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अपने विवादित बयान के लिए लिखित मे माफी मागी है. उन्होने राष्ट्रपति को लेटर लिखकर कहा कि मेरी जुबान फिसलने की चूक को माफ करे. साथ मे उन्होने भरोसा दिलाया कि वो जुबानी चूक ही थी.

अधीर रजन चौधरी ने बीते दिन कही थी ये बात


इस मामले मे बीते दिन अधीर रजन चौधरी ने भी बयान दिया था कि वे राष्ट्रपति मुर्मू से माफी मागेगे. लेकिन इन पाखडियो से माफी नही मागेगे. अधीर रजन चौधरी का कहना था कि हिदुस्तान के राष्ट्रपति हमारे लिए राष्ट्रपति ही है. एक बात मुह से निकल गई. जुबान फिसल गई. लेकिन बीजेपी राई का पहाड़ बना रही है.वही, इस विवाद पर अधीर रजन चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैने राष्ट्रपति से मिलकर माफी मागने के लिए समय मागा था.।

स्मृति ईरानी ने ससद मे उठाया मुद्दा


गौरतलब है कि बीते दिन ससद मे इस मुद्दे पर पूरे दिन बबाल मचा. भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने काग्रेस अध्यक्ष को भी सवालो के घेरे मे लिया और पार्टी से भी माफी की माग की. स्मृति ईरानी ने काग्रेस अध्यक्ष से कहा था कि सोनिया गाधी, आपने द्रौपदी मुर्मू के अपमान को मजूरी दी. सोनिया जी ने सर्वोच्च सवैधानिक पद पर महिला के अपमान को मजूरी दी.

पत्र मे लिखी ये बात


चौधरी ने पत्र मे लिखा, मै आपकी स्थिति का वर्णन करने के लिए गलती से गलत शद का इस्तेमाल करने के लिए खेद व्यक्त कर रहा हू. मै आपको विश्वास दिलाता हू कि यह जुबान से फिसल गया था. मै माफी मागता हू और आपसे इसे स्वीकार करने का अनुरोध करता हू.।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply