Breaking News

पहले भी 11 महिलाए हो चुकी है गिरफ्तार

Share

रायपुर, 26 जुलाई 2022। राजधानी पुलिस ने देह व्यापार मे सलिप्त एक महिला दलाल को गिरफ्तार किया है. ये महिला दलाल शहर के होटल हयात मे रह रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने इसे अपनी गिरफ्त मे ले लिया है.
दरअसल, 24 जुलाई (रविवार) को मुखबीर की सूचना और वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन मे एसीसीयू (्रष्टष्ट) और तेलीबाधा थाना पुलिस की सयुक्त टीम ने होटल हयात मे रेड मारकर देह व्यापार मे सलिप्त 11 महिलाओ सहित दलाल विप्लव चौरडि़या और पकज गोयल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके कजे से 14 मोबाइल और 8 हजार रुपये कैश बरामद किया है.

दो महिलाओ को भेजा था रायपुर
मामले मे गिरफ्तार 2 महिलाओ को इसी महिला दलाल ने रायपुर भेजा था. पुलिस ने महिला दलाल को गिरफ्तार कर उसके कबजे से 2 और कैश बरामद किया. साथ ही पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ तेलीबाधा थाने मे अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
कई राज्यो मे पुरुष दलालो से है सपर्क
गिरफ्तार आरोपियो से पूछताछ करने पर आरोपियो ने इस व्यवसाय मे सलिप्त एक महिला दलाल के सबध मे जानकारी दी. आरोपियो ने बताया कि महिला दलाल रायपुर के ही एक होटल मे ठहरी है. जानकारी पर टीम ने महिला दलाल को मौके पर जाकर पकड़ा. पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह मुख्यतः नेपाल की रहने वाली है और दिल्ली के बसतकुज मे रहती है. वह देह व्यापार के व्यवसाय मे काफी दिनो से शामिल है. उसका रायपुर सहित अन्य राज्यो के कई पुरुष दलालो से सपर्क है.


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!