????????????????????????????????????

अम्बिकापुर@दिव्यांग हिरमनिया व लक्ष्मी को मिली ट्राइसिकल

Share

अम्बिकापुर, 26 जुलाई 2022(घटती-घटना)। कलेक्टर श्री कुन्दन कुमार ने मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित जन चौपाल में दूर दराज से आये लोगां की समस्याएं सुनी। उन्होंने लोगां से प्राप्त करीब 41 आवेदनों के त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियां को निर्देशित किया। इस दौरान लुण्ड्रा विकासखण्ड के ग्राम झेराडीह निवासी दिव्यांग हिरमनिया व लक्ष्मी कश्यप को समाज कल्याण विभाग के द्वारा ट्राइसिकल दिया गया।
कलेक्टर ने जन चौपाल में लोगां की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियां को गुणवत्तापूर्ण निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जन चौपाल में मिले एक भी आवेदन लंबित नहीं रहना चाहिए। लोग दूर-दूर से अपनी समस्या इस उम्मीद से लेकर आते है कि यहां आने के बाद समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने अनुभाग स्तरीय जन समस्या शिविर में स्थानीय समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।
जन चौपाल में जिला पंचायत सीईओ श्री विनय कुमार लंगेह, नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगई, डीएफओ श्री पंकज कमल, अपर कलेक्टर श्री एएल ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विवेक शुक्ला, एसडीएम, तहसीलदार, जनपद सीईओ सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply