जशपुर@सोल्ड बाइक को हथियाने किया मर्डर,3 आरोपी गिरफ्तार

Share


जशपुर, 23 जुलाई 2022। पत्थलगाव क्षेत्र मे दोस्तो ने नई बाईक हथियाने के लिए गला दबाकर अपने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या की थी और शव को मृतक की बाइक से ही जगल ले जाकर पहाड़ी मे छिपा दिया. आरोपियो ने 5 दिन बाद पेट्रोल डालकर शव को जगल मे ही जला दिया था. हत्या के 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जाच कर रही है.
परिजनो ने 17 जुलाई को पत्थलगाव थाने मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गुमशुदा युवक की बाइक से पुलिस को हत्या का सुराग मिला. मृतक की बाइक से ही शव को जगल ले जाकर जलाया गया था. मामले का खुलासा होने के बाद आरोपियो की धड़ पकड़ शुरू हो गई है. बताया जा रहा कि इस मामले मे 16 लोग शामिल थे. पुलिस ने अब तक 3 आरोपियो को हिरासत मे लिया है. जानकारी के मुताबिक इस मर्डर मे कुछ आरोपी नाबालिग भी है.
जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय इकबाल यादव पिता सनक यादव निवासी पत्थलगाव 17 जुलाई को अपने घर से लापता हो गया था. उसके लापता होने के बाद परिजनो ने थाने मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि गायब युवक की हत्या की गई है और हत्या करने वाले मृतक के दोस्त है. इस मामले मे सदिग्ध आरोपियो से जब पुलिस ने पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply