Breaking News

नई दिल्ली@हरियाणा-झारखड के बाद गुजरात मे बदमाशो के हौसले बुलद

Share

पुलिसकर्मी को वाहन से कुचलकर मार डाला
नई दिल्ली, 20 जुलाई 2022।
गुजरात के बोरसाड मे एक पुलिस कास्टेबल को ट्रक ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। पिछले 24 घटे मे इस तरह की यह तीसरी घटना है। इससे पहले हरियाणा के मेवात और झारखड मे दो पुलिस कर्मियो की वाहन से कुचलकर मौत हो चुकी है। उधर, पुलिस अधिकारियो का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक की पहचान हो गई है। उसकी तलाश की जा रही है।
ताजा घटनाक्रम के तहत बुधवार तड़के एक बजे गुजरात के बोरसाड मे एक पुलिस कास्टेबल किरण राज ने ट्रक को रुकने का इशारा किया था। जानकारी के मुताबिक, आरोपी चालक ने ट्रक को रोकने के बजाय वाहन की रफ्तार तेज कर दी और इसकी चपेट मे आने से सिपाही बुरी तरह घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
डीएसपी अजीत आर ने बताया कि ट्रक राजस्थान लाइसेस प्लेट का था। वारदात को अजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उधर, इलाज के दौरान किरण राज की मौत हो गई। ट्रक चालक की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।
24 घटे मे तीसरी घटना
इससे पहले मगलवार को हरियाणा के मेवात मे डीएसपी सुरेद्र सिह खनन माफियाओ का शिकार हुए। डपर चालक ने रोके जाने पर डीएसपी को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। दूसरी ओर झारखड के राची मे देर रात महिला दारोगा सध्या टोपनो पशु तस्करो का शिकार हुई। उन्होने वाहनो की चेकिग के दौरान जब वाहन को रोकने की कोशिश की तो आरोपियो ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना मे सध्या की मौत हो गई।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!