ट्रोलर्स ने Gold Diggers की लिस्ट में शामिल किया Sushmita Sen का नाम, एक्ट्रेस बोलीं – इससे भी गहरी खुदाई करती हूँ

Share

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई  18 जुलाई 2022ट्रोलर्स का कहना है कि सुष्मिता सेन पैसों के लिए ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस पर अब सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल करने वालों पर पलटवार किया है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है।

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन ललित मोदी और सुष्मिता सेन इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जब से ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रिलेशन में होने को लेकर खुलासा किया है तभी से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स लगातार सुष्मिता को ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि सुष्मिता सेन पैसों के लिए ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस पर अब सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। अपने इस नोट में सुष्मिता ने लिखा है, “बीतों दिनों में मेरा नाम गोल्ड डिगर दौलत की लालची कहकर सोशल मीडिया पर काफी उछाला जा रहा है। मेरी जमकर आलोचना की जा रही है, लेकिन मैं इन आलोचनाकर्ताओं की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हूं। मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं। ऐसे में कुछ बुद्धिजीवियों के जरिए गोल्ड डिगर कहना उनकी निचली मानसिकता को साफ-साफ दिखाता है। इन तुच्छ लोगों के अलावा मुझे मेरे शुभचिंतकों और परिवारजनों का पूरा समर्थन है, क्योंकि मैं सूर्य की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक लिए हमेशा चमकता रहेगा।”

आपको बता दें कि ललित मोदी ने बीते बृहस्पतिवार को सुष्मिता सेन के साथ अपने प्रेम संबंधों की पुष्टि की। लंदन में रह रहे ललित मोदी ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर सुष्मिता के साथ कुछ तस्वीरें साझा कर अपने संबंधों की पुष्टि की। ललित मोदी (56) ने टि्वटर पर लिखा, एक बेहद व्यस्त वैश्विक दौरे के बाद वापस लंदन लौटा हूं।।। मैं अपनी प्रेमिका सुष्मिता सेन के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रहा हूं। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।

ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ उनकी शादी होने के कयास लगाए जाने लगे। इसके बाद कारोबारी ने एक अन्य ट्वीट में स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे दोनों अभी केवल ‘रिलेशलशिप’ में हैं और शादी नहीं की है। लेकिन एक दिन शादी भी कर लेंगे। गौरतलब है कि आईपीएल से जुड़े कई विवादों के बाद ललित मोदी 2010 से ही लंदन में रह रहे हैं। गौरतलब है कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन मॉडल और अभिनेता रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार आर्य सीजन 2 में नजर आई थीं।


Share

Check Also

50 रुपये लेकर मुंबई आया था राजेन्द्र कुमार

Share मनोरंजन जगत में स्टारडम तो कई लोग हासिल कर लेते हैं, लेकिन इसे संभालना …

Leave a Reply