नई दिल्ली@सर्वदलीय बैठक मे मोदी की अनुपस्थिति पर काग्रेस ने उठाए सवाल

Share


नई दिल्ली, 17 जुलाई 2022। ससद का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। मानसून सत्र शुरू होने से पहले सरकार द्वारा मुद्दो पर विचार-विमर्श करने और आम सहमति बनाने के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक मे सरकार का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ केद्रीय मत्री राजनाथ सिह, राज्यसभा मे भाजपा के नेता पीयूष गोयल शामिल हुए। प्रधानमत्री नरेद्र मोदी इस बैठक मे शामिल नही हुए। बैठक की अध्यक्षता केद्रीय ससदीय कार्य मत्री प्रह्लाद जोशी कर रहे है।


मोदी की बैठक से अनुपस्थिति पर उठे सवाल

हालाकि काग्रेस ने प्रधानमत्री नरेद्र मोदी की बैठक से अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। ससद के आगामी सत्र पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक अभी शुरू हुई है और प्रधान मत्री हमेशा की तरह अनुपस्थित है। क्या यह ‘अससदीय’ नही है? काग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया।


विपक्ष की ओर से कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल


बैठक मे विपक्ष की तरफ से काग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रजन चौधरी, जयराम रमेश, द्रमुक के टीआर बालू और तिरुचि शिवा, टीएमसी के सुदीप बद्योपाध्याय और एनसीपी के शरद पवार सहित लगभग सभी दलो के नेता मौजूद थे। इसके अलावा बैठक मे बीजद के पिनाकी मिश्रा, वाईएसआरसीपी के विजयसाई रेड्डी और मिधुन रेड्डी, टीआरएस के केशव राव और नामा नागेश्वर राव, राजद के एडी सिह और शिवसेना के सजय राउत भी मौजूद थे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply