नई दिल्ली@रेप केस: पूर्व विधायक ने किया सरेडर

Share


नई दिल्ली, 16 जुलाई 2022। बिहार मे विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के पूर्व विधायक अरुण यादव रेप काड मे फरार चल रहे थे. आरजेडी के पूर्व विधायक अरुण यादव ने आरा कोर्ट मे सरेडर कर दिया है. आरा कोर्ट मे सरेडर करने के बाद अरुण यादव को पुलिस ने जेल भेज दिया है. रेप का ये मामला तीन साल पुराना है. पुलिस को काफी समय से अरुण यादव की तलाश थी. जानकारी के मुताबिक घटना जुलाई 2019 की है. बताया जाता है कि एक लड़की पटना के सेक्स रैकेट सचालको के चगुल से किसी तरह भाग निकली थी. सेक्स रैकेट सचालको के चगुल से भागकर आरा आ गई थी. पीडि़ता किसी तरह अपने घर पहुची जिसके बाद पीडि़ता के भाई ने आरा नगर थाने मे शिकायत दर्ज कराई थी. पीडि़ता के भाई ने आरा नगर थाने मे अनिता देवी और सजीत कुमार उर्फ छोटू के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. आरा नगर थाने की पुलिस ने सबधित धाराओ के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की थी. पीडि़ता के 164 के पहले बयान के आधार पर मनरेगा के इजीनियर अमरेश कुमार और सजय कुमार उर्फ जीजा को आरोपी बनाया गया था.
पीडि़ता के 164 के तहत दूसरे बयान मे आरजेडी के पूर्व विधायक अरुण यादव का नाम भी आरोपी के तौर पर सामने आया था. पुलिस ने इस सबध मे 161 का बयान भी दर्ज किया था. इस घटना मे पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस अरुण यादव की तलाश मे भी लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन हर बार विफहल रही.
आरजेडी के पूर्व विधायक अरुण यादव को पकड़ने के लिए पुलिस ने तमाम जतन किए. हर सभावित ठिकाने पर छापेमारी के साथ ही कुर्की की कार्रवाई भी पुलिस ने की, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा. बिहार पुलिस के साथ कई महीने तक लुकाछिपी का खेल खेलने के बाद आरजेडी के पूर्व विधायक अरुण यादव ने अब आरा कोर्ट मे सरेडर कर दिया है.।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply