मथुरा@लिफ्ट देने के बहाने 3 दरिदो ने महिला का किया सामूहिक दुष्कर्म

Share

रेप के बाद कुचला पैर, पीडि़ता ने गवाया पैर
मथुरा , 15 जुलाई 2022। 30 वर्षीय दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने करने का मामला सामने आया है. जहा तीन दरिदो ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसके दो महीने बाद पीडि़ता ने अपना पैर गवा दिया. महिला का बाया पैर काटने के लिए ऑपरेशन करना पड़ा. पुलिस ने तीन मे से दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाने के हफ्तो बाद महिला के परिवार ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई.
बता दे कि, मथुरा के कोसी कला इलाके मे 3 दरिदो ने लिफ्ट देने के बहाने हवस का शिकार बनाया है. जिसकी शिकायत परिजनो ने की है. परिजनो ने बताया कि पीडि़ता 24 मई को बैक से पैसे निकालने के लिए अपने गाव से कोसी कला जा रही थी, तभी उसके गाव के एक आरोपी ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की. जिसके बाद पीडि़ता गाड़ी मे बैठ गई, फिर रास्ते मे उसने अपने दो दोस्तो को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही महिला को इस दौरान नशीला पदार्थ भी दिया गया. इसके बाद तीनो आरोपियो ने मोटरसाइकिल से उसके पैर कुचल दिए और उसे कोसी कला मे रेलवे ट्रैक के पास छोड़ दिया.
घटना के बाद रेलवे पुलिस ने उसे रेलवे ट्रैक के पास अचेत अवस्था मे देखा और उसके परिवार को सूचना दी, जहा महिला को कोसी कला के एक सरकारी अस्पताल मे ले जाया गया और डॉक्टरो ने उसे मथुरा जिला अस्पताल रेफर कर दिया. उसके बाद उसे आगरा के दूसरे अस्पताल और फिर हरियाणा ले जाया गया, जहा उसके पैर को काट दिया गया था. पुलिस ने तीनो आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज किया था. वही पुलिस ने मामले के 2 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।


Share

Check Also

झाबुआ@रतलाम के पास मालगाड़ी के 8 डिब्बे डिरेल

Share दिल्ली-मुबई मुख्य रेलवे लाइन ठप,परिवर्तित मार्ग से चल रही ट्रेनेझाबुआ, 18 जुलाई 2022। मध्यप्रदेश …

Leave a Reply