नई दिल्ली @चलती कार मे नाबालिग के साथ गैगरेप,तीन युवको ने शर्मनाक हरकत को दिया अजाम,वीडियो भी बनाया

Share


नई दिल्ली , 15 जुलाई 2022। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली की सड़को पर एक दफा फिर नाबालिग के साथ चलती कार मे सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.
वहशी दरिदो का शिकार हुई पीडि़ता का आरोप है कि तीन युवको ने उसे वसत विहार से अगवा कर दिल्ली मे घूमते रहे और फिर ग़ाजि़याबाद ले गए, जहा कार मे मौजूद दो युवको ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया इतना ही नही आरोपियो ने इस दौरान वीडियो भी शूट किया, जबकि एक युवक ने छेड़खानी की.
जानकारी के बाद वसत विहार पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और अन्य सबधित धाराओ के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है. साथ ही वारदात मे यूज की गई कार को भी जत कर लिया है. घटना छह जुलाई की बताई जा रही है.
पीडि़ता ने अपने बयान मे पुलिस को बताया कि 6 जुलाई को वो अपनी फ्रेड के घर मोतीबाग गई थी जहा से वह रात मे तो लौटी तो वसत विहार मार्किट के पास से दो युवक उसे घूमाने के बहाने अपने साथ ले गए और इसके बाद तीसरा लड़का अपनी वैगनआर कार लेकर आया जिसमे इस घटना को अजाम दिया गया. आरोप है कि तीनो ने पीडि़ता को कोल्ड ड्रिक मे शराब मिलाकर पिलाई और फिर उन्होने बलात्कार किया।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply