नई दिल्ली@प्रधानमत्री ने ‘मन की बात’ के 91 वे एपीसोड के लिए लोगो से मागे सुझाव,प्रसारण का हिस्सा बन सकता है आपका आइडिया

Share


91 वे एपीसोड के लिए मागे सुझाव
‘माई जीओवी’ ने कहा कि प्रधानमत्री नरेद्र मोदी आपके महत्वपूर्ण विषयो और मुद्दो पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक है. पीएम आपको ‘मन की बात’ के 91वे एपिसोड मे उन विषयो पर अपने विचार साझा करने के लिए आमत्रित करते है, जिन्हे उन्हे सबोधित करना चाहिए
.
नई दिल्ली, 15 जुलाई 2022। प्रधानमत्री नरेद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के आगामी एपिसोड के लिए लोगो से अपने विचार और सुझाव साझा करने की अपील की है. लोग ‘माई जीओवी’ या ‘नमो एप’ पर अपने विचारो को साझा कर सकते है. इसके अलावा, 1800-11-7800 नबर पर भी सुझाव दे सकते है.
प्रधानमत्री मोदी ने ट्वीट किया, “31 तारीख को होने वाले ‘मन की बात’ प्रसारण के लिए क्या आपके पास इस महीने के लिए इनपुट है? मै उन्हे सुनने के लिए उत्सुक हू.. उन्हे ‘माई जीओवी’ या ‘नमो एप’ पर साझा करे। 1800-11-7800 पर डायल कर अपने मैसेज को रिकॉर्ड करे.
प्रसारण का हिस्सा बन सकते है चुनिदा मैसेज
“आने वाले मन की बात एपिसोड मे आप जिन विषयो या मुद्दो पर प्रधानमत्री से बात करना चाहते है, उन पर हमे अपने सुझाव भेजे. इस ओपन फोरम मे अपने विचार साझा करे या वैकल्पिक रूप से आप टोल-फ्री नबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते है और प्रधानमत्री के लिए अपना मैसेज हिदी या अग्रेजी मे रिकॉर्ड करे।
कुछ रिकॉर्ड किए गए मैसेज प्रसारण का हिस्सा बन सकते है”.
आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते है और एसएमएस मे प्राप्त लिक के जरिए सीधे प्रधानमत्री को अपने सुझाव दे सकते है.


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply