इदौर@सिगरेट लेने उतरा हिस्ट्रीशीटर बदमाश

Share

एसयूवी मे पहुचे शूटर ने सिर मे मारी गोली,टोल प्लाजा मे नाकेबदी
इदौर, 13 जुलाई 2022।
अपने बीमार दोस्त से मिलने के बाद लौटते वक्त सिगरेट लेने उतरे हिस्ट्रीशीटर बदमाश को विरोध गैग ने कनपटी पर गोली मार दी। गोली मारने के बाद सभी कार मे बैठकर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के मल्हारगज थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश अनिल अपनी कार से अपने दो से तीन साथियो के साथ न्याय नगर जा रहा था। रास्ते मे उसने सिगरेट लेने के लिए कार रूकवाई। इसके बाद पान की दुकान पर वह सिगरेट लेने गया, जहा अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। शूटर ने एक ही गोली चलाई जो अनिल के दाए कान के पास लगी।
पाच से छह लोग सवार थे एसयूवी मे
इस बीच शूटर एक एसयूवी गाड़ी मे बैठ फरार हो गया। बताया जाता है कि एसयूवी मे पाच से छह लोग सवार थे।अनिल के गिरने की आवाज सुन कार मे बैठे दोस्त उतरे और उसे सभाला। घटना के बाद क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। गभीर घायल अनिल को निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना पर तुरत हीरा नगर पुलिस मौके पर पहुच गई।
आसपास के सीसीटीवी फुटेज खगाले जा रहे है, जिससे आरोपियो के सुराग मिल सके।आरोपितो को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात मे ही शहर के आसपास के सभी टोल पर जाच शुरू कर दी।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply